Move to Jagran APP

दर्दनाक सड़क हादसा : तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक सवारों को कुचला, तीन लोगों की मौत Bulandshahr News

देहात कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर-जेवर स्टेट हाईवे पर शुक्रवार की देर रात एक कैंटर ने अलग अलग दो बाइक को टक्कर मार दी। दोनों बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 10:57 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 10:57 PM (IST)
दर्दनाक सड़क हादसा : तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक सवारों को कुचला, तीन लोगों की मौत Bulandshahr News
दर्दनाक सड़क हादसा : तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक सवारों को कुचला, तीन लोगों की मौत Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। देहात कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर-जेवर स्टेट हाईवे पर शुक्रवार की देर रात एक कैंटर ने अलग अलग दो बाइक को टक्कर मार दी। दोनों बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो बिजली विभाग में लाइनमैन थे तो एक मृतक चोला चौकी के पास स्थित एक शराब के ठेके पर नौकरी करता था। कैंटर चालक कैंटर को छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पुलिस फोर्स के साथ सीओ सिटी दीक्षा सिंह पहुंची और उन्होंने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। देर रात मृतकों के परिजनों ने तहरीर नहीं दी थी।

loksabha election banner

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव झाजर निवासी 24 वर्षीय मनीष पुत्र बबली और 55 वर्षीय लोकपाल सिंह यमुनापुरम कालोनी में स्थित बिजली विभाग के आफिस में लाइनमैन के रूप में काम करते थे। यह दोनों अपनी ड्यूटी खत्म करके अपने गांव लौट रहे थे। जिस समय उनकी बाइक देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा के पास पहुंची तो पीछे से आए एक कैंटर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस बाइक को कुचलने के बाद कैंटर चालक भागने लगा। इसी दौरान भागते समय कैंटर चालक ने दूसरी बाइक को भी कुचल दिया। इस बाइक पर गांव सिखेड़ा निवासी राजसिंह पुत्र रामसिंह उम्र 52 साल था। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान राहगीरों ने कैंटर चालक को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह फरार हो गया। सीओ सिटी दीक्षा सिंह ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

हेलमेट होता तो बच जाती जान

सीओ सिटी दीक्षा सिंह ने बताया कि दोनों बाइक सवार युवकों पर किसी के पास भी हेलमेट नहीं था। यदि हेलमेट होता तो तीनों की जान बच सकती थी, क्योंकि टक्कर लगने के बाद तीनों के सड़क में सिर जा लगे। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण ही तीनों की मौत हुई है।

इस हाईवे पर छाया रहता है अंधेरा

बुलंदशहर-जेवर स्टेट हाईवे पर हमेशा अंधेरा छाया रहता है। हालांकि जहां पर हादसा हुआ है। यह क्षेत्र देहात में आता है। जबकि उससे कुछ पहले का क्षेत्र सिटी में आता है और नगर पालिका के अधीन है, लेकिन नगर पालिका के अधीन क्षेत्र में भी स्टेट हाईवे पर लाइट की व्यवस्था नहीं है।

देहात कोतवाली क्षेत्र में एक कैंटर ने दो बाइक को कुचला है। बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। कानून व्यवस्था की कोई समस्या मौके पर नहीं है। सीओ सिटी मौके पर गई थी। कैंटर पकड़ लिया है। जबकि चालक फरार हो गया है। -संतोष कुमार सिंह, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.