Move to Jagran APP

नोएडा से आईस्‍क्रीम खाते वक्‍त लापता हो गया था साढे तीन साल का दक्ष, बुलंदशहर में मिला शव, हड़कंप

नोएडा से चार दिन पहले साढे तीन साल के मासूम दश घर के बाहर से लापता हो गया था। जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी। पुलिस में भी शिकायत की गई थी। रविवार को बुलंदशहर में नहर से दक्ष का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 12:01 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 12:01 PM (IST)
नोएडा से आईस्‍क्रीम खाते वक्‍त लापता हो गया था साढे तीन साल का दक्ष, बुलंदशहर में मिला शव, हड़कंप
नहर में पड़ा मिला साढे तीन साल के मासूम का शव।

बुलंदशहर, जेएनएन। नोएडा से चार दिन पहले साढे तीन साल के मासूम दश घर के बाहर से लापता हो गया था। जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी। पुलिस में भी शिकायत की गई थी। रविवार की सुबह बुलंदशहर में नहर से एक मासूम बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव नोएडा के दादरी से 31 मार्च को गायब साढ़े तीन साल के दक्ष का था। पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

रविवार सुबह नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि भूड चौराहे के समीप स्थित नहर में एक बालक का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। बालक की उम्र करीब साढ़े तीन साल थी। पुलिस की जांच में पता चला कि बालक करीब चार दिन पहले दादरी क्षेत्र से लापता हुआ था। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि 31 मार्च को गौतमबुद्धनगर (नोएडा) क्षेत्र के कोतवाली दादरी में रेलवे रोड स्थित वेद विहार निवासी दक्ष(साढ़े तीन साल) पुत्र मुनेन्द्र घर के बाहर आईसक्रीम खा रहा था। उसी समय लापता हो गया, जिसके बाद स्वजनो ने उसकी आस-पास तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला।

परिजनों ने की शव की पहचान

स्वजन ने उसकी गुमशुदगी की तहरीर दादरी पुलिस को दी। दादरी पुलिस ने बालक की तलाश शुरू कर दी है। अब बालक का शव बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित नहर से बरामद हुआ है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यहां पहुंचे बालक के पिता मुनेंद्र व अन्य रिश्तेदारों ने शव की पहचान दक्ष के रूप में कई है।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस का कहना है कि बरामद हुए शव की पहचान की जा चुकी है। अब इस मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई है। पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच करेगी। साथ ही पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कई और मामले स्‍पष्‍ट हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.