Move to Jagran APP

मेरठ : इंटरनेट काल पर बात करने से इंकार पर दी जान से मारने की धमकी, जानें-पूरा मामला

शहर के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी महिला ने बताया कि उसके नंबर पर एक युवक इंटरनेट काल कर रहा है और इस दौरान बात नहीं करने उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। एसपी क्राइम ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 10:30 AM (IST)
मेरठ : इंटरनेट काल पर बात करने से इंकार पर दी जान से मारने की धमकी, जानें-पूरा मामला
मेरठ में इंटरनेट काल पर बात नहीं करने पर धमकी का मामला आया है।

मेरठ, जेएनएन। इंटरनेट काल पर बात करने से इंकार करने पर कालर ने महिला समेत उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। जिसकी वजह से महिला और उसके परिवार के सदस्यों का घर से निकलना दूभर हो गया है। थाने स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने एसपी क्राइम से कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के पीएसी स्थित एक कालोनी निवासी महिला ने बताया कि उसके नंबर पर एक युवक इंटरनेट काल कर रहा है। महिला ने कई बार युवक को काल करने से मना भी किया। लेकिन वह हर बार नंबर बदलकर काल कर देता है। इतना ही नहीं आरोपित महिला को बेगमपुल या उसके आसपास मिलने के लिए भी बुलाता है।

करीब एक सप्ताह पहले महिला कालर की पहचान करने के लिए अपने पति के साथ बेगमपुल पहुंच गई। महिला के पति को देखकर वह भड़क गया और काल पर अभद्रता करनी शुरु कर दी। जिसकी रिकार्डिंग महिला ने एसपी क्राइम को सौंपी है। दिवस अधिकारी एसपी क्राइम राम अर्ज ने साइबर सेल और संबंधित थाने को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.