Move to Jagran APP

टीम इंडिया में अनुष्का के दखल के सवाल पर कन्नी काट गया यह क्रिकेटर

ड्रेसिंग रूम में कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के हस्तक्षेप व शिखर धवन को वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज के दो मैचों से बाहर करने वाले सवाल पर पीयूष चावला कन्नी काट गए।

By Ashu SinghEdited By: Published: Thu, 04 Oct 2018 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 04 Oct 2018 02:30 PM (IST)
टीम इंडिया में अनुष्का के दखल के सवाल पर कन्नी काट गया यह क्रिकेटर
टीम इंडिया में अनुष्का के दखल के सवाल पर कन्नी काट गया यह क्रिकेटर
मेरठ (जेएनएन)। ड्रेसिंग रूम में कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के हस्तक्षेप व शिखर धवन को वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज में शामिल न करने के सवाल पर मेरठ पहुंचे पीयूष चावला कन्नी काट गए। उन्होंने जवाब दिया कि वह कोई भी अखबार या इलेक्ट्रॉनिक न्यूज चैनल नहीं देखते हैं। पूरी तरह से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए उन्होंने इस प्रश्न का कोई भी जवाब देने से साफ इंकार कर दिया।

कुंबले की जगह ले पाना बहुत मुश्किल
मवाना रोड स्थित जेपी ग्रुप ऑफ कॉलेज के तीन दिवसीय वार्षिक आयोजन के उद्घाटन समारोह में पहुंचे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पीयूष चावला ने कहा कि आज के समय में अनिल कुंबले का स्थान ले पाना बहुत मुश्किल है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट व स्पिन गेंदबाजी को एक नयी पहचान दी। उनकी गेंदबाजी आज भी बॉलर्स के लिए मिसाल है। पीयूष ने कहा कि टीम में अमित मिश्रा समेत कई लेग स्पिनरों ने शानदार प्रदर्शन कर स्थायी जगह बनाने की कोशिश की। लेकिन कुंबले की जगह ले पाना बहुत मुश्किल है।

जल्द करूंगा कम बैक
तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताएं शुभारंभ करने के बाद पीयूष ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वह तीन सालों से टीम में नहीं हैं। लेकिन वह इसका दबाव कभी अपने पर नहीं मानते। उन्होंने दावा किया कि वह जल्द ही टीम में कम बैक करेंगे। इसके लिए वह बिल्कुल दबाव में नहीं हैं।

नई प्रतिभाएं मेहनत में कमी न छोड़ें
क्रिकेट में उभरती नयी प्रतिभाओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर किसी को अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है। इसके लिए किसी परिणाम की प्रतीक्षा न करें। क्रिकेट में कॅरियर बनाने का सपना देखने वाली नयी प्रतिभाओं को अपनी मेहनत में कोई कमी नहीं छोड़नी चाहिए। इससे पहले आगमन पर जेपी ग्रुप ऑफ कॉलेज के सह-सचिव विशाल अग्रवाल ने बुके भेंटकर पीयूष चावला का स्वागत किया।
पिच पर डाली गुगली
जेपी ग्रुप ऑफ कॉलेज के वार्षिक खेलकूद समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे क्रिकेटर पीयूष चावला ने विभिन्न दौड़ प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत करने के बाद पिच पर पहुंचकर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया। इस दौरान उन्होंने एक ओवर डाला। हर बॉल पर विद्यार्थी वन्स मोर कहते हुए उनका उत्साहवर्धन करते रहे। कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं की भीड़ पीयूष के साथ सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़ी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.