Move to Jagran APP

जानें मेरठ में सीसीटीवी के सहारे चोरों तक कैसेे पहुंची पुलिस

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बताया कि 16 जनवरी की रात में सुनील शर्मा ने दुकान में चोरी की तहरीर दर्ज कराई थी। चोरों ने उनकी आटोमोबाइल दुकान का ताला तोड़कर उसमें से हजारों की नकदी कार बैटरी कार के स्पेयर पार्टस समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया था।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:15 PM (IST)
जानें मेरठ में सीसीटीवी के सहारे चोरों तक कैसेे पहुंची पुलिस
मेरठ में सीसीटीवी की वजह से गिरफ्तार चोर

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा में दुकान के ताले तोड़कर नकदी और कीमती सामान चोरी करने की वारदात का पुलिस ने मंगलवार को राजफाश कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद किया है। तीनों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

loksabha election banner

यह है मामला

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बताया कि 16 जनवरी की रात में कंकरखेड़ा निवासी सुनील शर्मा ने दुकान में चोरी की तहरीर दर्ज कराई थी। बदमाशों ने सुनील शर्मा की विजय आटोमोबाइल दुकान का ताला तोड़कर उसमें से हजारों की नकदी, वहां खड़ी कार से बैटरी, कार के स्पेयर पार्टस समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया था। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन बदमाश कैद हो गए। पुलिस ने फुटेज खंगाली तो उसमें बदमाश चोरी को अंजाम देते हुए कैद थे। फुटेज के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की शुरू की। मंगलवार को पुलिस ने रोहटा रोड स्थित जवाहरनगर निवासी चोर आरके पुत्र नापा, अनीस पुत्र जैनुल और बाबू पुत्र लालाराम को गिरफ्तार कर लिया। तीनों बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद किया है।

चोरी की बाइक के साथ वाहन चोर गिरफ्तार

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बताया कि न्यू गोविंदपुरी निवासी नितिन ने कुछ दिन पूर्व बाइक चोरी का केस दर्ज कराया था। तभी से पुलिस वाहन चोर की तलाश में थी। मंगलवार को पुलिस सरधना रोड पर वाहन चेेेक कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने बाइक सवार एक युवक को रूकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही युवक ने यू-टर्न लेकर भागने का प्रयास किया। मगर, पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को धर दबोचा। पूछताछ में युवक के पास मौजूद बाइक चोरी की थी। वाहन चोर की पहचान कंकरखेड़ा निवासी सनी के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.