Move to Jagran APP

लूटपाट का था आरोप.. मामला निकाला पैसों के लेनदेन का

मवाना चीनी मिल गेट से तमंचे के बल पर ट्रैक्टर-लूट का मामला आपसी पैसों के लेनदेन का निकला। सोमवार दोनों पक्ष थाने पहुंचे और घंटों जद्दोजहद के बाद समझौता लिखकर दे गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:11 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 10:11 PM (IST)
लूटपाट का था आरोप.. मामला निकाला पैसों के लेनदेन का
लूटपाट का था आरोप.. मामला निकाला पैसों के लेनदेन का

मेरठ, जेएनएन। मवाना चीनी मिल गेट से तमंचे के बल पर ट्रैक्टर-लूट का मामला आपसी पैसों के लेनदेन का निकला। सोमवार दोनों पक्ष थाने पहुंचे और घंटों जद्दोजहद के बाद समझौता लिखकर दे गए।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव जयसिंहपुर निवासी जन्मेंद्रलाल सोमवार सुबह थाने पहुंचा और तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि रविवार को वह मिल पर ट्रैक्टर-ट्राली से गन्ना डालने आया था। आरोप है कि वापस लौटते हुए अमित आदि पहुंचे और उसके ड्राइवर के तमंचा लगाकर गाड़ी में डाल लिया और ट्रैक्टर-लूट ले गए। उधर, कुछ देर बाद अमित पक्ष भी पहुंच गए और पैसों के लेनदेन का विवाद बताया। दोनों पक्षों में घंटों जद्दोजहद के बाद मामला निपट गया और फैसला देकर चले गए। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है कि कोई लूटपाट नहीं हुई बल्कि पैसों के लेनदेन का था। दोनों पक्ष गणमान्य लोगों की मौजूदगी में समझौता कर चले गए।

कच्ची शराब बरामद, दो आरोपित गिरफ्तार : हस्तिनापुर पुलिस ने दो लोगों से 34 लीटर कच्ची शराब बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी दिनेश सिंह यादव ने बताया कि पुलिस गश्त के दौरान दूधली गांव के पास एक मार्ग पर दो संदिग्ध लोग जाते दिखाई दिए। जिनके हाथों में केन थी। पुलिस तलाशी में कैन में अवैध कच्ची शराब भरी थी। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम विजयपाल निवासी दूधली खादर व अमरीश निवासी खेड़ी कला बताए है। पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया है। बता दें कि क्षेत्र में कच्ची शराब बरामद होने व तस्करों की गिरफ्तारी के मामले आए दिन प्रकाश में आते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.