Move to Jagran APP

दिनदहाड़े घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

गंगानगर की शिवलोक कालोनी में चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रूपये का सामान चोरी कर लिया। मवाना रोड स्थित शिवलोक कालोनी निवासी सुनील कुमार एक निजी स्कूल की बस चलाते हैं। उनके दो बेटे विशाल कांबोज व आकाश कांबोज नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करते हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 01:25 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 01:25 AM (IST)
दिनदहाड़े घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
दिनदहाड़े घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

मेरठ, जेएनएन। गंगानगर की शिवलोक कालोनी में चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रूपये का सामान चोरी कर लिया। मवाना रोड स्थित शिवलोक कालोनी निवासी सुनील कुमार एक निजी स्कूल की बस चलाते हैं। उनके दो बेटे विशाल कांबोज व आकाश कांबोज नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। विशाल कांबोज की पत्नी प्रिया व उनके बच्चों की तबियत खराब चल रही है। जिसके चलते मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे सुनील कुमार उन्हें गंगानगर में डाक्टर के पास लेकर गए थे। वह जगह लगभग एक घंटे बाद लौटकर घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी के लाक तोड़ते हुए लाखों रुपये की कीमत के सोने चांदी के आभूषण व चालीस हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

prime article banner

एटीएम चोरों की फुटेज से पहचान में जुटी पुलिस

मेरठ : टीपीनगर के कान्हा प्लाजा में एक्सिस बैंक के एटीएम की डुप्लीकेट चाबी बनाकर 65 हजार की नकदी चोरी करने वाले बदमाशों की पहचान में पुलिस जुटी हुई है। बैंक की तरफ से मौखिक तौर पर शिकायत के बाद कोई तहरीर नहीं दी गई, जिसके चलते मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है। टीपीनगर के कान्हा प्लाजा में एक्सिस बैंक के एटीएम को डुप्लीकेट चाबी से खोल लिया। एटीएम मशीन के अंदर से बदमाशों ने 65 हजार का कैश चोरी कर लिया। इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने बताया कि बैंक की तरफ से मौखिक तौर पर मामले की शिकायत की गई थी। उसके बाद अभी तक बैंक की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, जिस वजह से मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है। उसके बाद भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। माना जा रहा है कि बदमाश एटीएफ में कैश डालने वाले ही है। पुलिस जल्द ही उन्हें पकड़कर जेल भेजेगी। उधर, एक साल पहले रोहटा रोड पर एटीएम से 13 लाख की नकदी चोरी करने वाले बदमाशों को गाजियाबाद की इंद्रापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टीपीनगर पुलिस जल्द ही एटीएम चोरों का रिमाड बनाकर कोर्ट में पेश करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.