Move to Jagran APP

लालकुर्ती व लिसाड़ी गेट में चोरों ने खंगाले दुकान और मकान, हंगामा

दो अलग-अलग स्थानों पर सोमवार रात चोरों ने एक दुकान और मकान को खंगाल डाला। लाल

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 08:09 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 08:09 PM (IST)
लालकुर्ती व लिसाड़ी गेट में चोरों ने खंगाले दुकान और मकान, हंगामा
लालकुर्ती व लिसाड़ी गेट में चोरों ने खंगाले दुकान और मकान, हंगामा

मेरठ । दो अलग-अलग स्थानों पर सोमवार रात चोरों ने एक दुकान और मकान को खंगाल डाला।

loksabha election banner

लालकुर्ती थाना क्षेत्र में बेकरी लाइन निवासी सामुल हक उर्फ मुन्ना ने बताया कि उनकी कंफेक्शनरी की दुकान है। रात वह दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार सुबह वहां पहुंचे तो दुकान का शटर खुला था। ताले तोड़कर दुकान में रखी करीब 25 हजार की नकदी समेत 80 हजार का सामान चोरी हो गया था। कुछ सामान बिखरा हुआ था।

दूसरी घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की जाकिर कालोनी निवासी सरताज पुत्र लियाकत के घटना हुई। पीड़ित ने बताया कि वह बढ़ई है और किसी तरह परिवार की गुजर-बसर कर रहा है। वह परिवार समेत एक कमरे में सो रहे थे। किसी समय चोर छत से मकान में दाखिल हो गए और वहां से 35 हजार की नकदी, दो मोबाइल व करीब 60 हजार कीमत के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। सुबह होने पर घटना का पता चला। पीड़ितों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि पुलिस रात में गश्त नहीं करती है। दोनों मामलों में एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर दोनों थानों की पुलिस मामलों की जांच की जा रही है। जल्द आरोपित पकड़ लिए जाएंगे। दुकान में कुंबल कर 60 हजार की नकदी ले उड़े बदमाश  

मेरठ। सरधना मार्ग पर दुकान में कुंबल कर बदमाश 60 हजार की नकदी चोरी कर ले गए। घटना पर रोष जाहिर करते हुए व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने थाने पहुंच कर पुलिस से घटना का जल्द पर्दाफाश करने की मांग की।

मछरी गांव निवासी संजय पुत्र राजपाल की सरधना मार्ग पर पाल पशु आहार केंद्र के नाम से दुकान है। मंगलवार सुबह जब उन्होंने दुकान खोली तो पीछे की दीवार में कुंबल देख पैरों तले की जमीन खिसक गई। दुकान में रखी 60 हजार की नकदी गायब थी। संजय ने मामले की सूचना पुलिस और व्यापार संघ के पदाधिकारियों को दी। व्यापार संघ अध्यक्ष हरपाल चौहान, महामंत्री म¨नदर भराला आदि मौके पर पहुंचे चोरी की घटना पर रोष जाहिर किया। इसके बाद थाने पहुंचे और पुलिस से घटना का जल्द राजफाश करने, पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.