Move to Jagran APP

सरहद पर तैनात जवान छुट्टी लेकर पंचायत चुनाव में वोट देने पहुंचे अपने गांव, लेकिन होना पड़ा मायूस

पंचायत चुनाव में वोट देने के लिए मतदाताओं में उत्‍साह है। बागपत के गांव बुढ़सैनी निवासी एक मतदाता अर्द्धसैनिक बल में जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं। उनका कहना है कि वह छुट्टी लेकर गांव आए थे और मतदान करना चाहते थे लेकिन उनकी वोट कटवा दी गई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 07:30 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 07:30 PM (IST)
सरहद पर तैनात जवान छुट्टी लेकर पंचायत चुनाव में वोट देने पहुंचे अपने गांव, लेकिन होना पड़ा मायूस
बागपत में वोट बनवाने की मांग को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे दर्शन कुमार

बागपत, जेएनएन। जिले में पंचायत चुनाव के लिए 19 अप्रैल को मतदान होगा। लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने को मतदाताओं में उत्‍साह है, लेकिन गांवों में वोट कटने के मामले भी सामने आ रहे हैं। वोट कटने के पीछे कई मतदाता विरोधी पक्ष का हाथ होने का आरोप भी लगाते हैं। अर्द्धसैनिक बल में सरहद पर तैनात एक जवान भी वोट डालने की इच्‍छा लिए छुट्टी लेकर अपने गांव आए थे, लेकिन उनका वोट कटवा दिया गया है। उन्‍होंने डीएम से वोट बनवाने की मांग की है।

prime article banner

यह है मामला

बुढ़सैनी गांव के रहने वाले दर्शन कुमार ने कलक्ट्रेट में डीएम कार्यालय में शिकायत करते हुए कि वह अर्द्धसैनिक बल में जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं। पंचायत चुनाव में वोट देने के लिए छुट्टी लेकर गांव आए थे, लेकिन मतदाता सूची में नाम नहीं मिला। उनकी वोट कटवा दी गई। वोट डालने के लिए उन्‍हें मुश्किल से छुट्टी मिली थी, वोट कटने पर वह निराश और मानसिक तनाव में हैं। उनके भाई मुकेश भी वोट काट दी गई है। उन्‍होंने डीएम से वोट बनवाने की मांग की है। इसके अलावा गांव बुढसैनी के जयवीर, कौशल, खुशबू, प्रवीण, अमित, समेत दर्जनों लोगों की वोट भी काट दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.