Move to Jagran APP

मेरठ : नकदी व जेवर के साथ सारे अरमान लूट ले गई लुटेरी दुल्हन! प‍ंडित-घराती भी हुए गायब

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में लुटेरी दुल्‍हन ने दुल्‍हे व परिवार के अरमानों पर पानी फेरते हुए लोखों की नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई। इतना ही नहीं उसके परिजन और शादी कराने वाला प‍ंडित भी गायब हो गया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 11:18 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 11:18 AM (IST)
मेरठ : नकदी व जेवर के साथ सारे अरमान लूट ले गई लुटेरी दुल्हन! प‍ंडित-घराती भी हुए गायब
एक परिवार को लूट ले गई लुटेरी दुल्‍हन।

मेरठ, जेएनएन। 2015 में आई बॉलीवूड फिल्‍म डाली की डोली तो आपको याद ही होगा। जिसमें सोनम कपूर लूटेरी दुल्‍हन का किरदार निभाती हैं। ऐसी ही कुछ कहानी उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में भी दोहराई गई है। जहां एक परिवार को लुटेरी दुल्‍हन ने पूरे परिवार के अरमानों पर पानी फेर दिया और लाखों की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई। इतना ही नहीं उसके परिजन और शादी कराने वाला प‍ंडित भी गायब हो गया। थाने में शिकायत के बाद पुलिस तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

जागरण संवादाता ने बताया कि मुजफ्फरनगर का एक व्यक्ति लुटेरी दुल्हन का शिकार हो गया। उसने बिचौलिए को मोटी रकम देकर युवती से विवाह किया था। मंदिर में सात फेरे लेने के बाद वह दुल्हन को लेकर घर जाने लगा। रास्ते में खाना खाने का बहाना बनाकर दुल्हन ने कार को रुकवाया और चकमा देकर लाखों की नकदी व जेवर लेकर फरार हो गई। दूल्हे के स्वजन ने आसपास के क्षेत्र में उसे काफी तलाशा, लेकिन देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चला।

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना निवासी देवेंद्र के अनुसार क्षेत्र के ही रहने वाले सुनील नाम के व्यक्ति ने उनका संपर्क गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन निवासी युवती से कराया था। उनके बीच बातें शुरू हो गईं। दोनों के बीच शादी की बात तय हो गई। रविवार को युवती व देवेंद्र पक्ष के लोग परतापुर स्थित ग्राम भूड़बराल के शिव मंदिर में आ गए। जहां हिंदू रीति रिवाज के अनुसार उनका विवाह हो गया। उसके बाद बिचौलिए को तय रकम देकर देवेंद्र दुल्हन को मुजफ्फरनगर ले जाने के लिए रवाना हो गया। इसी बीच हाईवे पर युवती ने खाना खाने का बहाना बना कार को रुकवा लिया। आरोप है कि दुल्हन देवेंद्र को चमका देकर लाखों की नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गई। देवेंद्र व उसके स्वजन ने युवती की काफी तलाश की, लेकिन देर शाम तक कुछ पता नहीं चला। ठगी का शिकार होने के बाद देवेंद्र ने परतापुर थाने में बिचौलिए व युवती के खिलाफ तहरीर दी है।

सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने कहा- मुजफ्फरनगर के रहने वाले देवेंद्र ने गाजियाबाद की युवती व एक युवक के खिलाफ ठगी की शिकायत दी है। उन्होंने भूड़बराल स्थित एक मंदिर में विवाह भी किया था। उसके बाद युवती नकदी व जेवर लेकर फरार हो गई। होटल व मंदिर के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है। युवती व युवक की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.