Move to Jagran APP

पत्नी समझकर पड़ोसन को पकड़ा, हवालात में गुजारनी पड़ी रात, पढ़िए मेरठ का यह मामला

मेरठ में अजीब मामला सामने आया है। एक युवक ने पड़ोसी महिला को पत्नी समझकर पकड़ लिया। महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तहरीर दे दी। पुलिस आरोपित को पकड़ लिया और उसे रातभर हवालात में रखा गया। पीडि़त महिला के पति ने आरोपित की पत्नी को पीटा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 08:59 AM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 10:08 AM (IST)
पत्नी समझकर पड़ोसन को पकड़ा, हवालात में गुजारनी पड़ी रात, पढ़िए मेरठ का यह मामला
मेरठ में महिला ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर दी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में टीवी कलाकार एक युवक ने पड़ोसी महिला को पत्नी समझकर पकड़ लिया। महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर तहरीर दे दी। पुलिस ने युवक को रातभर हवालात में रखा। सुबह होने पर शांतिभंग में चालान कर दिया। उधर, पीडि़त महिला के पति ने गुस्से में आरोपित की पत्नी से मारपीट की। पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इस पूरे की जांच भी की है।

loksabha election banner

महिला ने लगाया यह आरोप

मेडिकल थाना क्षेत्र के शेरगढ़ी निवासी एक युवक टीवी कलाकार है। वह गाड़ी चलाने का भी काम करता है। मंगलवार शाम टीवी कलाकार ने पड़ोसी महिला को पकड़ लिया। उसका कहना है कि उसने महिला को भूलवश पत्नी समझकर पकड़ लिया था। वहीं, पड़ोसी महिला का कहना है कि आरोपित ने जानबूझकर छेड़छाड़ की है। इंस्पेक्टर संतशरण का कहना है कि जांच में सामने आया कि आरोपित ने पत्नी समझकर भूलवश महिला को पकड़ा था। उसका छेड़छाड़ का कोई इरादा नहीं था। इसलिए उसके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

मामूली कहासुनी पर मारपीट, छेड़छाड़ का आरोप

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी युवक के चाचा की बुधवार रात मौत हो गई थी। रात में वह मां के साथ बाइक पर चाचा के घर जा रहा था। घर से निकलते ही मोहल्ला निवासी युवक गाड़ी से जा रहा था। उनको जल्दी थी, तो हार्न बजा दिया। इस पर कार सवार युवक ने गाली-गलौज कर दी। विरोध करने पर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि दूसरे पक्ष ने फोन कर साथियों को बुला लिया और लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान बीच-बचाव के लिए आई उसकी भाभी-बहन के साथ आरोपितों ने छेड़छाड़ की। उनके कपड़े तक फाड़ दिए थे। आसपास के लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक किशोर की हालत गंभीर है। बताया कि उसके सिर में अधिक चोट है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामूली कहासुनी पर मारपीट हो गई थी। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.