Move to Jagran APP

Murder in Bulandshahr : पड़ोसी की बकरियां चोरी होते देख विधवा ने मचाया शोर, बदमाशों ने ईंट मारकर कर दी हत्या

बुलंदशहर के करनपुर नंगला गांव में देर रात बदमाश एक ग्रामीण के घर में घुस गए। वे आंगन में बंधी बकरियां खोलकर ले जाने लगे। जाग होने पर ग्रामीण ने शोर मचा दिया। इस दौरान पड़ोसन विमलेश भी घर से बाहर निकलकर बदमाशों को पकड़ने के लिए शोर मचाने लगी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 10:38 PM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 10:38 PM (IST)
Murder in Bulandshahr : पड़ोसी की बकरियां चोरी होते देख विधवा ने मचाया शोर, बदमाशों ने ईंट मारकर कर दी हत्या
अनूपशहर के करनपुर में महिला की मौत के बाद विलाप करती महिलाएं

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। अनूपशहर क्षेत्र के करनपुर नंगला गांव में बकरी चुराने आए चार बदमाशों ने शोर मचाने पर विधवा की ईंट मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों की घेराबंदी के बाद भी बदमाश बकरियों को चौपहिया वाहन से ले गए। एसपी ने देहात ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली और पुलिस को वारदात का जल्द राजफाश करने का आदेश दिए। उधर, सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र के नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

भागते समय बदमाशों ने महिला को मारी ईंट

करनपुर नंगला गांव में बुधवार देर रात बदमाश गांव के रामकुमार पुत्र केसरी के घर में घुस गए। वह आंगन में बंधी दो बकरी और एक बच्चा खोलकर ले जाने लगे। जाग होने पर रामकुमार व उनकी पत्नी रामवती ने शोर मचा दिया। 42 वर्षीय विधवा पड़ोसन विमलेश भी घर से बाहर निकलकर बदमाशों को पकडऩे के लिए शोर मचाने लगी। वहां से भागते समय बदमाशों ने विमलेश को ईंट मार दी। ग्रामीण घायल विमलेश को अनूपशहर चिकित्सालय ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घेराबंदी के बाद भी भाग निकले बदमाश

ग्रामीणों ने बताया कि जाग होने पर बदमाशों की घेराबंदी भी की, बावजूद इसके बदमाश चौपहिया वाहन में बकरियां लाद कर भाग गए। एसपी देहात बजरंग बली चौरसिया, सीओ आरसी त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी

बुलंदशहर :  गुरुवार तड़के सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र स्थित नवीन फल सब्जी मंडी के पास नाले में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक पास ही गांव सांवाली निवासी था। जिसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। स्वजनों में युवक की मौत से कोहराम मचा हुआ है।

गुरुवार की तड़के नवीन फल एवं सब्जी मंडी के पास नाले में एक युवक का शव पड़ा देख मंडी आने वाले लोग एकत्र हो गए। सूचना पर औद्योगिक क्षेत्र चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकला। बकौल पुलिस मृतक की शिनाख्त गांव सांवली निवासी मोहित पुत्र विजयपाल के रूप में हुई। जो अपने परिवार समेत गांव में रहता था। सूचना पर पहुंचे स्वजनों के शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया। चौकी प्रभारी शिवम तोमर ने बताया कि स्वजन ने पूछताछ में बताया कि कुछ माह पूर्व युवक एक सड़क हादसे में घायल हो गया। जिसमें सिर में लगी गंभीर चोट के कारण उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। किसी भी समय वह समय वह घर से निकल जाता था। बुधवार की रात वह घर पर था, लेकिन देर रात कब निकल गया, इसकी जानकारी नहीं मिली। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के दो बच्चे हैं। उसकी मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.