Move to Jagran APP

बदमाशों ने बाइक लूटी, विरोध पर की मारपीट व फायरिग

खरखौदा के गांव फफूंडा में रविवार को सीएचसी के सामने हथियारबंद बदमाशों ने दो युवकों से बाइक लूट ली। विरोध करने पर आरोपित मारपीट व फायरिग कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों के साथ लेकर घंटों तक कांबिग भी की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 01:28 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 01:28 AM (IST)
बदमाशों ने बाइक लूटी, विरोध पर की मारपीट व फायरिग
बदमाशों ने बाइक लूटी, विरोध पर की मारपीट व फायरिग

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा के गांव फफूंडा में रविवार को सीएचसी के सामने हथियारबंद बदमाशों ने दो युवकों से बाइक लूट ली। विरोध करने पर आरोपित मारपीट व फायरिग कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों के साथ लेकर घंटों तक कांबिग भी की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

loksabha election banner

गांव पीपलीखेड़ा निवासी ठेकेदार राशिद पुत्र अलाउद्दीन राजमिस्त्री है और मेरठ शहर में बिल्डिग निर्माण के ठेके लेता है। इस समय वह मेरठ के सर्राफा में बिल्डिग का निर्माण कर रहा है। उसके साथ गांव पीपलीखेड़ा निवासी चांद पुत्र दिलशाद व नसीमुद्दीन पुत्र सुखे भी मजदूरी करते हैं। रविवार देर शाम चांद व नसीमुद्दीन दोनों ही ठेकेदार की बाइक से पीपली खेड़ा वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे फफूंडा पीपली खेड़ा संपर्क मार्ग पर सीएचसी के सामने पहुंची तो वहां पहले से ही रास्ते में एक बाइक खड़ी मिली। जिसे देखकर चांद ने बाइक रोकी। रुकते ही हथियारबंद तीन बदमाशों ने चांद से अपाचे बाइक लूटकर ले ली और विरोध करने पर मारपीट तथा फायरिग की। बदमाश बाइक लूटकर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पीड़ितों को साथ लेकर जंगल में कांबिग की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर दिनेश उपाध्याय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि मजदूरों से लूटपाट का यह मामला कोई पहला नहीं है। मजदूरी कर लौटते समय मजदूरों के साथ लूटपाट की वारदातें पहले भी कई बार हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.