Move to Jagran APP

वारदात को अंजाम देने जा रहा बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा

सरधना की ईदगाह रोड से पुलिस ने बुधवार देररात लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे बदमाश को पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपित के पास से तमंचा भी बरामद किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 09:44 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 09:44 PM (IST)
वारदात को अंजाम देने जा रहा बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा
वारदात को अंजाम देने जा रहा बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा

मेरठ, जेएनएन। सरधना की ईदगाह रोड से पुलिस ने बुधवार देररात लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे बदमाश को पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपित के पास से तमंचा भी बरामद किया है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि बुधवार देररात पुलिस गश्त पर थी। जब वह ईदगाह रोड पर पहुंची तो वहां एक युवक खड़ा मिला। जब उसकी तलाशी ली तो उससे तमंचा बरामद हुआ। आरोपित की पहचान अरमान पुत्र नईम निवासी मेहरमती गणेशपुर के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह लूट की घटना को अंजाम देने जा रहा था।

फौजी से मारपीट मामले में पुलिस को दी तहरीर : सरधना थाना क्षेत्र के गांव भामौरी में बुधवार देर शाम गांव निवासी आरोपित युवकों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। इस पर घायल के स्वजन ने थाने में तहरीर दी है।

पुलिस को दी तहरीर में सविता ने बताया कि उसका पति मूलचंद पुत्र मदनपाल अहमदाबाद में सेना में है। बीते दिनों वह छुट्टी पर घर आए थे। बुधवार देर शाम मूलचंद दुकान से सामान लेकर घर आ रहे थे। आरोप है कि रास्ते में गांव निवासी कुछ युवकों ने उन्हे रोक लिया और गाली-गलौज शुरू कर दी। जब विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। इस पर मूलचंद जान बचाकर घर पहुंचे। इसके बाद आरोपित अन्य के साथ एक जुट होकर घर में घुस गए औैर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस मुकदमा लिखने की तैयारी कर रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.