Move to Jagran APP

माधवपुरम के अस्थायी खत्तों और बदहाल ग्रीन बेल्ट का मुद्दा उठा

नगर विकास मंत्री के दौरे के बाद नगर निगम अधिकारियों ने समस्याओं का संज्ञान लेना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Aug 2021 07:53 AM (IST)Updated: Sat, 07 Aug 2021 07:53 AM (IST)
माधवपुरम के अस्थायी खत्तों और बदहाल ग्रीन बेल्ट का मुद्दा उठा
माधवपुरम के अस्थायी खत्तों और बदहाल ग्रीन बेल्ट का मुद्दा उठा

मेरठ, जेएनएन। नगर विकास मंत्री के दौरे के बाद नगर निगम अधिकारियों ने समस्याओं का संज्ञान लेना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को सर्किट हाउस में विधायक सोमेंद्र तोमर के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा के पार्षदों की नगर निगम अधिकारियों के साथ बैठक हुई। इसमें माधवपुरम के अस्थायी खत्ते की गंदगी और बदहाल ग्रीन बेल्ट का मुद्दा प्रमुखता से उठा।

loksabha election banner

पार्षद शिखा सिघल ने विधायक सोमेंद्र तोमर और नगर आयुक्त मनीष बंसल से कहा कि माधवपुरम शहर का दूसरा गांवड़ी बन गया है। आबादी के बीच अस्थायी खत्ते की गंदगी व्याप्त है। इससे सांस लेना भी दूभर है। संक्रामक बीमारी फैलने का खतरा है। दिल्ली रोड से जुड़ा प्रमुख मोहल्ला होने के बावजूद ग्रीन बेल्ट बदहाल है। इसके अलावा जयभीम नगर, जागृति विहार के पार्षदों समेत मेरठ दक्षिण विधानसभा के सभी पार्षदों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। निर्माण, साफ-सफाई, सड़कों के गड्ढों को लेकर समस्याएं अधिक रहीं। सीवर निस्तारण के लिए छोटे-छोटे एसटीपी लगाने की मांग भी पार्षदों ने की। विधायक सोमेंद्र तोमर ने कहा कि स्थलीय निरीक्षण कराकर समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जाए। नगर आयुक्त मनीष बंसल ने कहा कि माधवपुरम में कूड़ा ट्रांसफर स्टेशन प्रस्तावित कर दिया है। ग्रीन बेल्ट की दशा सुधारेंगे। नाले से सीवर को अलग करने के लिए कार्ययोजना तैयार होगी। बैठक में पार्षद अजय भारती, समीर चौहान, सचिन त्यागी, राजेश रुहेला, अनुज वशिष्ठ, पूनम गुप्ता मौजूद रहे। वहीं, सहायक नगर आयुक्त ब्रजपाल, मुख्य अभियंता यशवंत सिंह, मुख्य प्रबंधक जल कुमार गौरव आदि नेतागण और अधिकारी आदि भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.