Move to Jagran APP

रिटायर्ड सूबेदार के घर चोरी, लाइसेंसी पिस्टल भी ले गए बदमाश

बुधवार की रात नौ बजे बदमाशों ने रिटायर्ड सूबेदार का घर खंगाल दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 10:00 AM (IST)
रिटायर्ड सूबेदार के घर चोरी, लाइसेंसी पिस्टल भी ले गए बदमाश
रिटायर्ड सूबेदार के घर चोरी, लाइसेंसी पिस्टल भी ले गए बदमाश

मेरठ, जेएनएन: बुधवार की रात नौ बजे बदमाशों ने रिटायर्ड सूबेदार का घर खंगाल दिया। रिटायर्ड सूबेदार पत्‍‌नी और बच्चों के साथ रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। घर लौटे तो देखा कि मकान का ताला टूटा था। अलमारी से लाइसेंसी पिस्टल गायब थी। साथ ही लाखों की ज्वेलरी और नकदी भी बदमाश चोरी कर ले गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

टीपीनगर क्षेत्र के भोला रोड़ स्थित कृष्ण विहार में सेना के रिटायर्ड सूबेदार रुपेश कुमार शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार को रुपेश परिवार के साथ कंकरखेड़ा स्थित दायमपुर में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रात करीब साढ़े नौ बजे परिवार के सभी सदस्य शादी से वापस घर लौटे। घर पर रेखा की मुख्य गेट के ताले टूटे पड़े थे। अंदर देखा तो अलमारी का सामान भी बिखरा पड़ा था। तभी रुपेश ने मामले की जानकारी टीपीनगर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू की। साथ ही फोरेंसिक टीम को भी बुलाया। रुपेश की पत्‍‌नी संगीता ने बताया कि बदमाश घर में रखी सोने की एक चेन, अंगूठी, चांदी की तगड़ी समेत लाइसेसी पिस्टल को ले गए। फिलहाल संगीता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की। एसओ टीपीनगर दिनेश चंद्र ने बताया कि मौके से फिंगर प्रिंट उठाए गए है। आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। मोबाइल लूटकर भाग रहा 10वीं का छात्र पकड़ा

मोबाइल लूटकर भाग रहे 10वीं के छात्र को लोगों ने पकड़कर धुनाई कर दी। इस दौरान बाइक सवार उसका साथी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई। उससे फरार साथी के बारे में पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए छात्र से पूर्व में हुई कई लूट के बारे में भी अहम जानकारी मिली है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र क श्यामनगर निवासी आसिफ शहर के एक नामी स्कूल में 10वीं का छात्र है। बुधवार देर शाम वह साथी के साथ भैंसाली बस अड्डे पर पहुंचा और एक यात्री का मोबाइल फोन लूटकर भागने लगा। यात्री के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने छात्र को दबोच लिया, जबकि बाइक सवार उसका साथी फरार हो गया। इस दौरान लोगों ने लुटेरे की जमकर पिटाई की। सूचना पर सदर बाजार थाना पुलिस भी पहुंच गई और छात्र को लोगों से छुड़ाया। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे थाने ले गए। पूछताछ के दौरान छात्र ने पूर्व में हुई लूट की कई घटनाओं के बारे में अहम जानकारी दी है। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश में जुट गई है। थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि मोबाइल लूटकर भाग रहे 10वीं के छात्र को लोगों ने पकड़ लिया था। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। कई अहम जानकारी हाथ लगी है। रिपोर्ट दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.