Move to Jagran APP

अल्टीमेटम देने वाली युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास

खरखौदा के फफूंडा गांव में सट्टंा कारोबारियों और तालाबों पर कब्जे करने वालों पर कार्रवाई को लेकर अल्टीमेटम देने वाली पूनम शर्मा ने शुक्रवार को घर में कैद होकर आत्मदाह का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 11:47 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 11:47 PM (IST)
अल्टीमेटम देने वाली युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास
अल्टीमेटम देने वाली युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा के फफूंडा गांव में सट्टंा कारोबारियों और तालाबों पर कब्जे करने वालों पर कार्रवाई को लेकर अल्टीमेटम देने वाली पूनम शर्मा ने शुक्रवार को घर में कैद होकर आत्मदाह का प्रयास किया। उसका हाथ झुलस गया। इससे पूर्व इंस्पेक्टर खरखौदा संजय शर्मा ने पुलिस फोर्स के साथ युवती के घर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इंस्पेक्टर और पूर्व प्रधान ललित की अपील पर दरवाजा खोला। आत्मदाह की वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम सदर संदीप भागिया और सीओ किठौर ब्रजेश सिंह मौके पर पहुंचे और उसे मेडिकल के लिए भेजा। एसडीएम का कहना है कि युवती की मांगों को लेकर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

युवती ने आरोप लगाया कि गांव में सट्टे और हथियारों का अवैध कारोबार चल रहा है। खसरा संख्या 344 और 346 पर गांव वालों का अवैध कब्जा है। एसडीएम और सीओ से युवती ने कहा कि-मेरा घर भी तालाब में है। सबसे पहले बुलडोजर उसके घर पर चले। उसके बाद अन्य लोगों पर कार्रवाई हो। कहा, वह तालाब कब्जा मुक्त कराने को एक वर्ष से लड़ाई लड़ रही है। उस पर जानलेवा हमला हो चुका है। सुरक्षा के लिए उसने अपने घर के बाहर आठ-आठ कैमरे भी लगा रखे हैं।

बदहाल रास्ते से होकर निकले पुलिस व प्रशासन के अधिकारी

गांवों का विकास करने के दावे उस समय हवाई साबित हुए जब एसडीएम सदर और सीओ किठौर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ फफूंडा गांव पहुंचे। उन्हें बदहाल रास्ते पर कीचड़ से निकलना पड़ा। इस दौरान अधिकारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.