Move to Jagran APP

बेटे को संपत्ति से किया बेदखल तो बहू ने किया हमला..एसएसपी से शिकायत

बेटे को संपत्ति से बेदखल करने पर बहू ने सास पर हमला कर दिया। पिटाई से घायल वृद्धा थाने पहुंची जहां कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी नूरजहां ने बताया कि उसका बड़ा बेटा और बहू उसे परेशान करते हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 11:44 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 11:44 PM (IST)
बेटे को संपत्ति से किया बेदखल तो बहू ने किया हमला..एसएसपी से शिकायत
बेटे को संपत्ति से किया बेदखल तो बहू ने किया हमला..एसएसपी से शिकायत

मेरठ, जेएनएन। बेटे को संपत्ति से बेदखल करने पर बहू ने सास पर हमला कर दिया। पिटाई से घायल वृद्धा थाने पहुंची, जहां कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी नूरजहां ने बताया कि उसका बड़ा बेटा और बहू उसे परेशान करते हैं। उनके बेटे भी आए दिन हाथापाई पर उतारू हो जाते हैं। इसके चलते ही कुछ दिनों पहले उन्होंने बेटे जुल्फिकार को संपत्ति से बेदखल कर दिया था। हालांकि वह घर में ही रह रहा है। इसकी जानकारी होने पर दो दिन पहले बेटे से विवाद हुआ था। आरोप है कि बहू ने उन पर हमला कर दिया था, जिससे उनके चोट आई थी। चीख-पुकार पर आसपास के लोग पहुंचे और उनको छुड़ाया। उन्होंने गुरुवार को थाने में शिकायत की थी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद शुक्रवार को वह एसएसपी कार्यालय पहुंची। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने उनको कार्रवाई का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म : किठौर थानांतर्गत एक गांव में एक किशोरी से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

थानातर्गत एक गांव निवासी किशोरी अपने स्वजन के साथ शनिवार दोपहर थाना पहुंचीं और बताया कि गत 19 जुलाई को बाजार से लौटते समय उसी के गांव के युवक असलम पुत्र शेर मौहम्मद उसे बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। बनाई गई वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपित दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद आरोपितों ने अपने ने दोस्त बाली उर्फ जावेद पुत्र नजरुद्दीन के साथ मिलकर वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता व स्वजनों ने मामले की शिकायत एसएसपी से की। जिसके बाद आरोपितों ने पीड़ित स्वजन को धमकी दी। इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा का कहना है कि शुक्रवार को पीड़ित परिवार उनके पास आया। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.