Move to Jagran APP

आठ लाख की धोखाधड़ी में दंपती को सरेराह पीटा

प्रॉपर्टी डीलर ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर आठ लाख की रकम निकालने पर दंपती को सरेराह पीटा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को भीड़ के बीच से बचाया। मेरठ

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 10:00 AM (IST)
आठ लाख की धोखाधड़ी में दंपती को सरेराह पीटा
आठ लाख की धोखाधड़ी में दंपती को सरेराह पीटा

मेरठ, जेएनएन। प्रॉपर्टी डीलर ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर आठ लाख की रकम निकालने पर दंपती को सरेराह पीटा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को भीड़ के बीच से बचाया। हैरत की बात है कि पुलिस के सामने भी महिला की पिटाई होती रही। बाद में पुलिस दोनों को थाने ले गई, जहां से महिला को परिवार के सुपुर्द कर उसके पति को गाजियाबाद पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

देहलीगेट के नंदराम चौक निवासी जगदीप अग्रवाल गाजियाबाद में प्रॉपर्टी डीलर हैं। उनकी गाड़ियों पर फूलबाग कालोनी निवासी अमित राणा ड्राइविंग करता था। जगदीप की तरफ से गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि अमित राणा ने उनके हस्ताक्षर हुए दो चेक चोरी कर लिए, जिन पर आठ लाख की रकम उनके खाते से निकाल ली गई। रकम निकालने के बाद अमित राणा ड्राइवर की नौकरी छोड़कर फरार हो गया था। रविवार को जागृति विहार में जगदीप अग्रवाल के रिश्तेदार कुलदीप ने अमित राणा को एक महिला के साथ देख लिया तथा जगदीप को सूचना दी। इसी बीच कुलदीप ने शोर मचाकर अमित राणा और उसके साथ घूम रही पत्नी को भीड़ से पकड़ने को कहा। इसी बीच जगदीप अग्रवाल के परिवार से भी लोग आ गए। अमित राणा मौके से भाग निकला था। भीड़ ने उसकी पत्नी को पकड़कर पिटाई शुरू की। इसी बीच अमित राणा ने कंट्रोल रूम को 112 नंबर पर सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तभी एक गली के अंदर घुसे अमित राणा को भीड़ ने देख लिया। इसी बीच अमित को भी दबोच लिया। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई। एसओ कुलवीर सिंह का कहना है कि अमित के खिलाफ गाजियाबाद में धोखाधड़ी का केस दर्ज है। अमित को गाजियाबाद पुलिस को सौंप दिया, जबकि उसकी पत्नी को परिवार के सुपुर्द कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.