Move to Jagran APP

बदमाशों का आतंक, दिन निकलते ही लूटपाट

बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं जब लूट और चोरी की वारदात न हो रही हों। मंगलवार को दिन निकलते ही अलग-अलग जगहों पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 02:41 AM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 02:41 AM (IST)
बदमाशों का आतंक, दिन निकलते ही लूटपाट
बदमाशों का आतंक, दिन निकलते ही लूटपाट

मेरठ, जेएनएन। बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं, जब लूट और चोरी की वारदात न हो रही हों। मंगलवार को दिन निकलते ही अलग-अलग जगहों पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। कहीं स्क्रैप कारोबारी तो कहीं सर्राफ के कर्मचारी को निशाना बनाया। वहीं, सोमवार रात किसी समय लोकवाणी केंद्र के ताले तोड़कर लाखों रुपये का सामान साफ कर दिया।

loksabha election banner

तमंचे के बल पर लूट

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के हुमायूं नगर निवासी स्क्रैप कारोबारी सलमान मंगलवार सुबह पैदल ही फतेहउल्लापुर रोड से जा रहे थे। आरोप है कि बाइक सवार दो युवक आए और तमंचा तान दिया। विरोध करने पर मारपीट करते हुए मोबाइल और 20 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। शोर मचाने पर कुछ युवकों ने पीछा भी किया, लेकिन हाथ नहीं आए। पीड़ित ने थाने पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

फोन छीना और फरार हो गए

रेलवे रोड थाना क्षेत्र के शांति नगर निवासी असन सदर क्षेत्र में एक सराफ की दुकान पर काम करता है। मंगलवार सुबह वह साइकिल से काम पर जा रहा था। जैसे ही वह थाने के पास पहुंचा तो फोन काल आ गई। वह साइकिल पर ही बातचीत करते हुए चल रहा था। तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। शोर मचाते हुए उसने पीछा भी किया, लेकिन हाथ नहीं आए। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने भी कांबिग की, लेकिन कहीं पता नहीं चला।

लोकवाणी केंद्र के ताले तोड़े

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालोनी निवासी शाहनवाज का फतेहउल्लापुर रोड पर लोकवाणी केंद्र है। सोमवार को वह केंद्र का ताला लगाकर घर चले गए थे। मंगलवार सुबह आसपास के लोगों ने उनको ताला टूटा होने की जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचे तो सामान बिखरा हुआ था। केंद्र में रखे दो लैपटाप, 20 हजार रुपये और अन्य सामान चोरी थी। उन्होंने बताया कि करीब एक लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.