Move to Jagran APP

मेरठ में छेड़छाड़ से तंग आकर किशोरी ने आत्महत्या की, स्वजन ने किया हंगामा

मेरठ के पल्लवपुरम क्षेत्र में छेड़छाड़ से परेशान एक किशोरी ने मंगलवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली। संप्रदाय विशेष की है किशोरी अनुसूचित जाति के हैं आरोपित। पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाकर स्वजन ने किया हंगामा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 10:16 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 10:16 PM (IST)
मेरठ में छेड़छाड़ से तंग आकर किशोरी ने आत्महत्या की, स्वजन ने किया हंगामा
मेरठ में छेड़छाड़ से तंग आकर किशोरी ने आत्महत्या की।

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम क्षेत्र में छेड़छाड़ से परेशान संप्रदाय विशेष की किशोरी ने मंगलवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली। युवती एक महीने से पड़ोसी युवकों से परेशान थी। बेटी की मौत से गुस्साए स्वजन ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाकर हंगामा किया। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस तैनात कर दी गई है।

loksabha election banner

यह है मामला 

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र निवासी संप्रदाय विशेष की 16 वर्षीय किशोरी के स्वजन का आरोप है कि उनके पड़ोस में रहने वाले अनुसूचित जाति के तीन-चार युवक आए दिन बेटी पर अश्लील टिप्पणी और उसका पीछा करते थे। 25 दिन पूर्व थाना पुलिस से इसकी लिखित शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मंगलवार देर शाम किशोरी के स्वजन किसी काम से बाहर गए थे। स्वजन घर पहुंचे तो गेट अंदर से बंद था। उन्होंने जाली तोड़कर दरवाजे की कुंडी खोली। अंदर जाकर देखा तो बेटी का शव फंदे पर लटका था। आनन-फानन में स्वजन उसे एसडीएस ग्लोबल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मौत की पुष्टि की। किशोरी के भाई का आरोप है कि आरोपित युवक मौका पाकर घर में घुस गए और उसे पकड़ लिया। शोर मचाने पर आरोपित भाग गए। भाई ने कहा कि इससे आहत होकर बहन ने आत्महत्या की है।

तीन घंटे तक नहीं उठाने दिया शव

पल्लवपुरम पुलिस को स्वजन के गुस्से का सामना करना पड़ा। स्वजन ने पुलिस पर आरोपितों को बचाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और तीन घंटे तक शव नहीं उठने दिया। बाद में पुलिस ने स्वजन को समझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इनका कहना है

किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। स्वजन ने पहले कोई तहरीर नहीं दी थी। अब तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस तैनात कर दी गई है।

-देवेश कुमार शर्मा, इंस्पेक्टर, पल्लवपुरम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.