Move to Jagran APP

बुलंदशहर में तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

बुलंदशहर के एक गांव निवासी ने बताया कि वह अपने भाई के साथ दादरी क्षेत्र में नौकरी करता है। एक सप्ताह में घर आना-जाना रहता है। गत पांच जनवरी को घर पर उसकी पत्नी मासूम बेटे के साथ सो रही थी। उसकी बहन दूसरे कमरे में सो रही थी।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 06:25 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 06:25 PM (IST)
बुलंदशहर में तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी
बुलंदशहर में तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद क्षेत्र में घर में घुसकर युवक ने पड़ोसी किशोरी के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। शोर सुनकर मौके पर दौड़ी पीडि़ता की भाभी के साथ मारपीट कर आरोपित फरार हो गया।

loksabha election banner

यह है मामला

सिकंदराबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी ने बताया कि वह अपने भाई के साथ दादरी क्षेत्र में नौकरी करता है। एक सप्ताह में घर आना जाना रहता है। गत पांच जनवरी को घर पर उसकी पत्नी व मासूम बेटे के साथ सो रही थी। जबकि उसकी बहन दूसरे कमरे में सो रही थी। रात को आरोपित युवक उसकी बहन के कमरे में घुस आया। आरोपित ने शोर मचाने पर तमंचा तानते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। कमरे में रखा सामान गिरने पर उसकी पत्नी मौके पर पहुंची तो आरोपित उसके साथ मारपीट करते हुए भाग निकलना। लोक लिहाज के डर से पत्नी ने मामले की जानकारी पड़ोसियों को नहीं दी। मामले के संबंध में चौकी में छेड़छाड़ की तहरीर दी गई। लेकिन इसके भी आरोपित लगातार परेशान करता रहा। 18 जनवरी को आरोपित ने खेत से लौट रही बहन व पत्नी को रोक लिया। आरोपित ने फिर से छेड़छाड़ करते हुए पुलिस कार्रवाई पर जान से मारने की धमकी दी। घर पर पहुंचने पर मामले की जानकारी मिलने पर पीडि़त ने कोतवाली में नामजद आरोपित हरेन्द्र के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन  

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। मारपीट के आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर काफी लोगों ने खुर्जा में सीओ कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। वहीं मामले में शीघ्र कार्रवाई करने की मांग सीओ से की है।

भाकियू चढूनी के नेतृत्व में क्षेत्र के गांव क्योली कला के कुछ ग्रामीण और महिला एकत्र होकर खुर्जा तहसील पहुंच गए। जहां सीओ कार्यालय के बाहर वह धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि गांव निवासी सोनू व सागर खेत से चारा लेकर गांव लौट रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि उन्हें आरोपितों से जान व माल का खतरा बना हुआ है। मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए उन्होंने कार्रवाई की गुहार लगाई। साथ ही सीओ से भी शिकायत की। इसमें सोनू, सागर, सोनिया देवी, नीरज चौधरी, पूनम, रेनू, आशा, नीलम, ज्योति, ऊषा आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.