Move to Jagran APP

बुलंदशहर में घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़, विरोध पर किया हमला

बुलंदशहर में घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़ विरोध पर हमला किया । पीड़िता की मां ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर । एसएसपी ने नगर कोतवाली पुलिस को दिए जांच पड़ताल के आदेश ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 06:09 PM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 06:09 PM (IST)
बुलंदशहर में घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में दबंगों ने घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर आरोपितों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया और शोर शराबा होने पर लोगों को आता हुआ देख हत्या की धमकी देकर भाग निकले। एसएसपी के आदेश पर नगर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

यह है मामला 

नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने एसएसपी को तहरीर देकर बताया कि गत 25 मार्च की देर शाम करीब नौ बजे उनकी 17 वर्षीय पुत्री घर में ही मौजूद थी। इस दौरान गांव निवासी दबंग प्रवृत्ति के आरोपी युवक उसके घर में घुस आए। साथ ही आरोपितों ने पीड़िता की नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और अश्लील हरकतें भी कीं। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। इस दौरान शोर शराबा होने पर अन्य लोग भी आ पहुंचे। इस दौरान आरोपितों ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी जमकर मारपीट की। साथ ही जाते हुए आरोपी शिकायत करने पर हत्या की धमकी देकर गए। पीडि़ता ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं, अब पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई है। एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.