Move to Jagran APP

घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, बुलंदशहर की थाना शिकारपुर पुलिस पर लगा यह गंभीर आरोप

बुलंदशहर के एक गांव निवासी पीड़ित पक्ष का आरोप है कि गांव का ही एक युवक उनके घर में घुस आया और किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। शोर सुनकर स्वजन मौके पर पहुंच गए जिस पर आरोपित अपनी जैकेट छोड़कर मौके से फरार हो गया।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 05:31 PM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 05:31 PM (IST)
घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, बुलंदशहर की थाना शिकारपुर पुलिस पर लगा यह गंभीर आरोप
बुलंदशहर में घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। शिकारपुर क्षेत्र के एक गांव में दबंग युवक ने घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म किया। स्वजन के मौके पर पहुंचने पर आरोपित अपनी जैकेट छोड़कर फरार हो गया। आरोपित ने शिकायत करने पर स्वजन को जान से मारने की धमकी दी गई।

loksabha election banner

यह है मामला

शिकारपुर के एक गांव निवासी पीडि़त पक्ष ने सोमवार को पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसपी सिटी को शिकायती पत्र दिया। इसमें पीडि़त पक्ष ने बताया कि 23 दिसंबर की रात को उनकी 14 वर्षीय पुत्री घर में सोयी हुई थी, जबकि उसके माता-पिता दूसरे कमरे में सोए थे। आरोप है कि गांव का ही एक युवक उनके घर में घुस आया और उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। शोर सुनकर स्वजन मौके पर पहुंच गए, जिस पर आरोपित अपनी जैकेट छोड़कर मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद आरोपित और उसके पक्ष के लोगों द्वारा गाली-गलौच कर कोई भी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

शिकारपुर पुलिस ने किसी अन्य से लिखवाई दूसरी तहरीर

पीडि़त ने बताया कि उसके द्वारा कोतवाली शिकारपुर पहुंचकर शिकायत की गई, लेकिन पुलिस ने उसकी तहरीर लेने की बजाय किसी अन्य से दूसरी तहरीर लिखवाकर उसके हस्ताक्षर करा लिए। पीडि़त ने पुलिस पर आरोपित पक्ष से साठगांठ का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसपी सिटी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.