Move to Jagran APP

Tanzil ahmed murder: आखिर कौन चला रहा है फांसी की सजा पाने वाले मुनीर का इंस्‍टाग्राम अकाउंट

Tanzil ahmed murder बिजनौर की कोर्ट ने वर्ष 2016 में राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी के डिप्टी एसपी तंजील अहमद और उनकी पत्नी की हत्‍या के मामले में मुनीर और रैयान का दोषी माना। शनिवार को उन्‍हें फांसी की सजा सुनाई गई। रैय्यान को बिजनौर व मुनीर को सोनभद्र जेल भेजा गया।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 08:08 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 08:08 PM (IST)
Tanzil ahmed murder: आखिर कौन चला रहा है फांसी की सजा पाने वाले मुनीर का इंस्‍टाग्राम अकाउंट
अब भी चल रहा फांसी की सजा पाने वाले मुनीर का इंस्ट्राग्राम अकाउंट

बिजनौर, जागरण संवाददाता। शातिर मुनीर को रविवार को सोनभद्र जेल में दाखिल कर दिया गया, जबकि रैय्यान बिजनौर में बंद हैं। फांसी की सजा होने के बाद दोनों तनाव में हैं। रैय्यान को सामान्य बंदी की तरह रखा गया है, लेकिन उसकी निगरानी बढ़ाई गई। रोज की तरह उसने शनिवार रात खाना कम खाया और रात भर करवट बदलता रहा। उधर, मुनीर का इंस्‍टाग्राम अकाउंट उसके जेल जाने के छह साल बाद भी चल रहा है।

loksabha election banner

मुनीर पर हत्या, लूट, जानलेवा हमले समेत 36 केस दर्ज

एनआइए अफसर तंजील अहमद और उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में सहसपुर निवासी शातिर अपराधी मुनीर और रैय्यान को शनिवार को फांसी की सजा हुई है। शनिवार को रैय्यान को बिजनौर जेल में दाखिल कर दिया गया, जबकि मुनीर को सोनभद्र भेज दिया गया। फांसी की सजा होने के बाद दोनों के चेहरे पर जजी में हल्की मुस्कान रही, लेकिन दोनों अंदर से टूट चुके हैं। रैय्यान को पहले की तरह सामान्य बैरक में रखा गया। रोजाना की तरह खाना तो खाया, लेकिन कम। देर रात तक वह करवट बदलता रहा। कुछ चिंतित नजर आया। मुनीर कड़ी सुरक्षा में रविवार को सोनभद्र भेज दिया गया। सफर के दौरान उसके चेहरे पर चिंता रही। इस बार उसके पिता महताब भी पेशी पर नहीं आया। बताया गया कि महताब का गंभीर बीमारी के कारण दिल्ली में उनका उपचार चल रहा है।

कौन चला रहा है मुनीर का इंस्ट्राग्राम अकाउंट

मुनीर को जेल में छह साल हो गए हैं लेकिन अब भी उसका इंस्‍टाग्राम अकाउंट चल रहा है। उसके बायो में अंडरवर्ड, कंपनी गैंग के साथ किलिंग मशीन भी लिखा गया है। रविवार शाम तक उसमें 123 पोस्‍ट थीं और 2213 उसके फालोवर थे। किसी ने यहां तक लिखा है कि मुनीर हम तुम्‍हारे साथ हैं। इसी के साथ यह भी लिखा है कि मुनीर को बचाने के लिए हाईकोर्ट में अपील की जाएगी। अंत तक मुनीर का केस लड़ा जाएगा।

सवाल उठता है कि आखिर कौन है कि जो उसका इंस्‍टाग्राम अकाउंट को चला रहा है। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि साइबर टीम को लगाकर इसकी जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें: एनआइए अफसर तंजील अहमद और उनकी पत्नी की हत्या के मामले में मुनीर और रैयान को फांसी की सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.