Move to Jagran APP

सुभारती विवि में लावारिस कार में मिला था लेटर, धमकी भरे पत्र का बिहार से जुड़ा कनेक्शन Meerut News

सुभारती विश्वविद्यालय में लावारिस कार के भीतर अमित भूरा के नाम से एक माह पहले मिला पत्र पुलिस के लिए पहेली है। कैब किराये पर करने वाला युवक बिहार का रहने वाला है।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 01:45 PM (IST)
सुभारती विवि में लावारिस कार में मिला था लेटर, धमकी भरे पत्र का बिहार से जुड़ा कनेक्शन Meerut News
सुभारती विवि में लावारिस कार में मिला था लेटर, धमकी भरे पत्र का बिहार से जुड़ा कनेक्शन Meerut News

मेरठ, जेएनएन। सुभारती विश्वविद्यालय में लावारिस कार के भीतर अमित भूरा के नाम से एक माह पहले मिला पत्र आज भी पुलिस के लिए पहेली है। हिरासत में लिए गए कार चालक से भी पुलिस कुछ खास नहीं उगलवा सकी है। वहीं, ओला कैब किराये पर करने वाला युवक बिहार का रहने वाला है। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम बिहार भेज दी गई है। सुभारती विवि के सुरक्षा गार्ड की ओर से पटियाला जेल में बंद कुख्यात अमित भूरा के खिलाफ जानी थाने में मुकदमा किया गया है। अमित भूरा कुख्यात सुनील राठी का शूटर है।

loksabha election banner

नहीं तो अंजाम भुगत लेना

बीती पांच जुलाई को सुभारती विवि के अंदर लावारिस कार मिली थी, जिसमें कुख्यात अमित भूरा के नाम से एक पत्र था। सुभारती के ट्रस्टी अतुल कृष्ण भटनागर के नाम लिखे पत्र में कहा गया था कि मेडिकल और रसोई का ठेका हमारे लोगों को देना पड़ेगा, नहीं तो अंजाम भुगत लेना। एक महीने तक पत्र की जांच चलती रही। नतीजा शून्य आने पर सोमवार को सुभारती विवि के गार्ड योगेंद्र कुमार वर्मा की तरफ से जानी थाने में अमित भूरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

चालक से पूछताछ

उधर, पुलिस के अनुसार लावारिस कार दिल्ली की ओला कैब कंपनी के नाम है, जिसे बिहार के युवक ने किराये पर ले रखा था। कार दिल्ली के प्रहलादनगर का अंकुर चला रहा था। पुलिस ने प्रहलादनगर से अंकुर को हिरासत में ले लिया है। कार मिलने के बाद चालक ने एक सप्ताह तक अपना मोबाइल बंद रखा। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामला दिल्ली से जुड़ा है। कार कैसे सुभारती विवि पहुंची और किसने पत्र लिखा है, पुलिस इन तथ्यों की पड़ताल के लिए चालक से पूछताछ कर रही है।

इनका कहना है

पुलिस की टीम लगी है। कार चालक से पूछताछ की जा रही है। कार किराए पर लेने वाले को पकडऩे के लिए टीम बिहार भेजी है। पुलिस अगले 24 घंटे में मामले का पटाक्षेप कर देगी।

- अजय साहनी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.