Move to Jagran APP

एमबीए छात्रा के अपहरण और सामूहिक दुष्‍कर्म पर भड़के छात्र, आइजी ऑफिस का घेराव Meerut News

गढ़मुक्तेश्वर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में विश्वविद्यालय कैंपस के छात्रों ने शनिवार को आइजी ऑफिस का घेराव कर जमकर नारेबाजी की।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 02:57 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 02:57 PM (IST)
एमबीए छात्रा के अपहरण और सामूहिक दुष्‍कर्म पर भड़के छात्र, आइजी ऑफिस का घेराव Meerut News
एमबीए छात्रा के अपहरण और सामूहिक दुष्‍कर्म पर भड़के छात्र, आइजी ऑफिस का घेराव Meerut News

मेरठ, जेएनएन। गढ़मुक्तेश्वर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में विश्वविद्यालय कैंपस के छात्रों ने शनिवार को आइजी ऑफिस का घेराव कर जमकर नारेबाजी की। दूसरी ओर आइजी प्रवीण कुमार ने दुष्कर्म की घटना से इंकार किया है। साथ ही छात्रा का हादसे में घायल होना बताया गया है। अभी सभी तत्व पर जांच की जा रही है। एक आरोपित को बुलंदशहर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घेराव कर रहे छात्र और छात्राओं ने पूरे प्रकरण की जांच कर दोषियों को जल्‍द गिरफ्तार करने की मांग की।

loksabha election banner

बयानों में झलक रहा विरोधाभास

एमबीए की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस की जांच और पीड़ितों के आरोप अलग-अलग लाइनों पर जा रहे हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। साथ ही पुलिस पर आरोप लगाया कि मुकदमा दर्ज करने में पांच घंटे का समय लगा दिया जबकि आइजी का कहना है कि छात्रा खुद अपनी मर्जी से लड़के के साथ गई थी।

हापुड़ के डीएम और एसएसपी तलब

पीड़ित परिवार ने लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग की है। कमिश्नर और आइजी ने पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं। इस बीच आइजी और कमिश्नर ने हापुड़ के डीएम और एसएसपी को मेरठ बुलाया है। दोनों अफसरों से इस संबंध में वार्ता की गई। दोनों से पूरे केस की निष्‍पक्ष जांच करने को कहा गया है। आइजी ने घायल छात्रा का निशुल्‍क उपचार का आश्‍वासन भी दिया है। 

यह भी पढ़े : यूनिवर्सिटी के लिए निकली छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, कमरे में बंद कर पीटा भी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.