Move to Jagran APP

Molestation in Meerut : मेरठ के मवाना में छात्रा से छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपित को छोड़ा, स्वजन का थाने में हंगामा

मेरठ के मवाना नगर निवासी छात्रा का एक लड़का कई दिनों से पीछा कर रहा था। आरोप है कि जब वह स्कूल से लौट रही थी तो वह कुछ लड़कों के साथ वहां पहुंचा और उसका रास्ता रोक लिया। उससे छेड़छाड़ करते हुए उठाकर ले जाने की धमकी दी।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 02:36 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 02:36 PM (IST)
Molestation in Meerut : मेरठ के मवाना में छात्रा से छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपित को छोड़ा, स्वजन का थाने में हंगामा
मेरठ के मवाना में छात्रा से छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपित को छोड़ा

मेरठ, जागरण संवाददाता। मवाना नगर में स्कूल-कॉलेज खुलते ही छेड़छाड़ की घटनाएं शुरू हो गई हैं। एक छात्रा से कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहे आरोपित को शिकायत पर पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन उसे बाद में छोड़ दिया। इस पर छात्रा के स्वजन ने थाने पर हंगामा किया।

loksabha election banner

यह है मामला

नगर निवासी छात्रा एक स्कूल में पढ़ती है। एक लड़का कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था। आरोप है कि शनिवार को जब वह स्कूल से लौट रही थी कुछ लड़कों के साथ वहां पहुंचा और रास्ता रोक लिया। छेड़छाड़ करते हुए उठाकर ले जाने की धमकी दी। पीड़िता ने स्वजन को जानकारी दी। उन्‍होंने उक्त मामले में तहरीर दी। पुलिस ने तब भी मामला गंभीरता से नहीं लिया। छात्रा मेला देखने गई थी। रविवार शाम जब वह स्वजन के साथ मेला देख कर घर लौट रही थी तो आरोपित ने फिर फब्तियां कसीं। इसके बाद 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपित को पकड़कर थाने ले गई, लेकिन सुबह जब छात्रा के स्वजन थाने पहुंचे तो आरोपित नहीं मिला। उन्‍होंने पुलिस पर मिलीभगत कर आरोपित को छोड़ने का आरोप लगा हंगामा किया। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है उक्त मामले में कोई तहरीर नहीं आई थी, आरोपित को कुछ घंटे बैठा कर छोड़ दिया गया।

पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर छात्रों से ठगी

मेरठ। पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी के नाम पर छात्रों से 15-15 हजार की ठगी कर ली गई है। नौकरी न मिलने पर छात्रों ने मेडिकल थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

शास्त्री नगर के रहने वाले पलाश मित्तल ने मेडिकल थाने में तहरीर दी। आरोप है कि पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी के नाम पर कंकरखेड़ा के रहने वाले अमित ठाकुर ने उनसे 15-15 हजार वसूली की। पलाश के अलावा भी सरधना की रहने वाली आंचल और ज्योति से भी रकम वसूली गई है। नौकरी न मिलने के बाद छात्रों ने अमित ठाकुर से रकम वापस करने की मांग की। उसके बाद अमित ने रकम देने से इन्‍कार कर दिया। साथ ही मारपीट करने की धमकी दी। पीड़ित छात्रों ने मेडिकल थाने में मामले की तहरीर दी है। इंस्पेक्टर सन्तशरण ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। छात्रों ने आरोपित को ऑनलाइन ट्रांजैक्शन किया था, जिसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.