Move to Jagran APP

राम मंदिर भूमि पूजन: सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के विरूद्ध होगी कड़ी कार्रवाई

मेरठ में डीएम अनिल ढींगरा ने की शांति समिति के पदाधिकारियों के साथ बैठक। अनिल ढींगरा ने कहा कि कोई भी उल्लास के कार्यक्रम घर पर ही आयोजित हो।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 08:15 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 08:15 PM (IST)
राम मंदिर भूमि पूजन: सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के विरूद्ध होगी कड़ी कार्रवाई
राम मंदिर भूमि पूजन: सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के विरूद्ध होगी कड़ी कार्रवाई

मेरठ, जेएनएन। पांच अगस्त को अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम के मद्देनजर मंगलवार को बचतभवन में शांति समिति के पदाधिकारियों व पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की बैठक हुई। अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने कहा कि कोई भी उल्लास के कार्यक्रम घर पर ही आयोजित हो। यह सुनिष्चित किया जाए कि कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित न हो। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के विरूद्ध कडी कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

loksabha election banner

लोगों को जागरुक करें

जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने शांति समिति के पदाधिकारियों से कहा कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर लोगो को जागरूक करें कि कोई भी उल्लास कार्यक्रम अगर करना है तो वह अपने-अपने घरों में ही करें। उन्होंने स्पष्ट कहा कि कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित न हो यह सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अगर कोई अफवाह उनके संज्ञान में आती है तो वह संबंधित थानाध्यक्ष, उपजिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी को इसकी सूचना दें।

अपर जिलाधिकारी नगर अजय तिवारी ने आमजन से अपील करते हुये कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अगर कोई अफवाह फैलाता है तो उसको चिन्हित कर जेल भेजा जायेगा। उन्होंने कहा कि बैठक में सभी लोगो का इस संदर्भ में एक मत रहा कि उल्लास के कार्यक्रम घरों पर ही हो, सार्वजनिक न हो।

यह रहे मौजूद

इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी, पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश नारायण सिंह, उपजिलाधिकारी सदर अंकित खण्डेलवाल, सरधना अमित कुमार भारतीय, पुलिस क्षेत्राधिकारी व शांति समिति के पदाधिकारियों सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.