Move to Jagran APP

सहारनपुर में आठ वर्षीय बालक पर अवारा कुत्‍तों ने किया हमला, मासूम की दर्दनाक मौत

सहारनपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। आवारा कुत्‍तों के एक झुंड ने आठ वर्षीय बालक पर हमला बोल दिया और इतनी बुरी तरह उसे घायल किया कि उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से लोग दहशत में हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 06 Aug 2021 12:23 PM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 12:23 PM (IST)
सहारनपुर में आठ वर्षीय बालक पर अवारा कुत्‍तों ने किया हमला, मासूम की दर्दनाक मौत
सहारनपुर में आवारा कुत्‍तों के एक झ़ुंड ने बोला हमला।

सहारनपुर, जेएनएन। अवारा कुत्‍तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। जिले में अवारा कुत्‍तों के आतंक से लोग परेशान हैं, इसी बीच में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। आवारा कुत्‍तों के एक झुंड ने आठ वर्षीय बालक पर हमला बोल दिया, और इतनी बुरी तरह उसे घायल किया कि उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना ने पूरे गांव में कोहराम मचा दिया। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

loksabha election banner

थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव पाडली गरंट में शुक्रवार की सुबह 9 बजे दर्दनाक हादसा हो गया। अपने घर के पास ही मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रहे 8 वर्ष के बालक को आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर बुरी तरह नोच डाला। जिससे उसकी चिकित्सक के यहां ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई। गांव के मोहम्मद शादाब का 8 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आमिर सुबह घर के पास ही बच्चों के साथ गली में खेल रहा था।

आमिर पर झूंड बनाकर टूट पड़े कुत्‍ते

तभी करीब दो दर्जन आवारा कुत्तों का झुंड वहां आ पहुंचा। जैसे ही वह बच्चों की तरफ दौड़ा सभी बच्चे शोर मचाते हुए भाग खड़े हुए। लेकिन कुत्तों ने आमिर को दबोच लिया और उस पर पूरी तरह से टूट पड़े। कुत्तों ने उसे बुरी तरह से नोच डाला चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े जिन्हें देखकर कुत्ते भाग गए। शादाब के परिवार को जैसे ही पता चला तो यह लोग भी दौड़ कर आए और बुरी तरह से घायल आमिर को उठाकर चिकित्सक के यहां ले गए। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

आवारा कुत्‍तों से निजात कब

यह बड़ा सवाल है कि आखिर आवारा कुत्‍तों से कब निजात मिलेगा। जिले में आवारा कुत्‍तों के आतंक से लोग परेशान हैं, आए दिन हो रही ऐसी घटनाओं से प्रशासन पर भी सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर क्‍यों इन आवारा कुत्‍तों को हटाने का बंदोबस्‍त क्‍यों नहीं किया जा रहा है। वहीं इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.