Move to Jagran APP

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

चौ. चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। इसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई। एक घायल को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 09:18 PM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 09:18 PM (IST)
तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत
तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

मेरठ, जेएनएन। चौ. चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। इसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई। एक घायल को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

मेरठ के जाकिर कालोनी निवासी आसिफ पुत्र शाहिद, दिल्ली के शाहीनबाग निवासी अनीस पुत्र अजीज, दिल्ली के मुस्ताफाबाद निवासी फैसल पुत्र निसार व मवाना निवासी अनीस के साथ बुधवार को कार से खतौली जा रहे थे। कांवड़ पटरी मार्ग पर मानपुरी गांव के पास चालक संतुलन खो बैठा और तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई। लोगों ने चारों घायल युवकों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से सीएचसी भेज दिया, जहां आसिफ और दिल्ली निवासी अनीस को मृत घोषित कर दिया गया। फैसल को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया। यह स्पष्ट नहीं हो सका कि इन चारों में कार कौन चला रहा था। स्वजन ने बताया कि चारों युवक आपस में रिश्तेदार हैं, जो परिवार समेत खतौली में एक कार्यक्रम में आए थे। परिवार के सदस्यों को वहीं छोड़कर चारों सरधना में शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस खतौली लौट रहे थे। कार के परखच्चे उड़े, दूर जाकर गिरा इंजन

कार की हालत देखकर पता चलता है कि रफ्तार कितनी तेज रही होगी। पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। इंजन व साइलेंसर दूर जाकर गिरा। सड़क पर जाम न लगे, इसके लिए पुलिस और राहगीरों ने इंजन व साइलेंसर को एक तरफ रखवाया। सीएचसी में स्वजन का हंगामा

एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी लाया गया। चिकित्सक ने दो को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल को मेरठ रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस से शव नहीं निकालने पर स्वजन ने सीएचसी स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। इसके बाद कर्मियों ने दोनों शव एंबुलेंस से बाहर निकाले। सीएचसी प्रभारी डा. सचिन ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है जानकारी ली जाएगी। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि युवक का उपचार चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.