Move to Jagran APP

डेंगू की रोकथाम को सपा कार्यकर्ताओं ने सीएमओ को ज्ञापन सौंपा

डेंगू की रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाने की मांग को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह के नेतृत्व में सीएमओ डा. राजकुमार को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 04:00 AM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 05:03 AM (IST)
डेंगू की रोकथाम को सपा कार्यकर्ताओं ने सीएमओ को ज्ञापन सौंपा
डेंगू की रोकथाम को सपा कार्यकर्ताओं ने सीएमओ को ज्ञापन सौंपा

मेरठ, जेएनएन। डेंगू की रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाने की मांग को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह के नेतृत्व में सीएमओ डा. राजकुमार को ज्ञापन सौंपा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जनपद के सभी ब्लाकों में डेंगू बुखार तेजी से फैला हुआ है, जिससे हाहाकार मचा है। कई लोगों की डेंगू बुखार से मौत हो चुकी है, लेकिन कोरोना महामारी के चलते डेंगू की रोकथाम पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मांग की कि स्वास्थ्य विभाग तत्काल डेंगू की रोकथाम के लिए ठोस कदम उठाए। ज्ञापन देने वालों में संजीव यादव, प्रदीप गुर्जर समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha election banner

सड़क का निर्माण शुरू

वार्ड-81 अंतर्गत नूरनगर पुलिया से अंजुम पैलेस तक मुख्य मार्ग पर नाला और सड़क निर्माण का काम शुक्रवार से शुरू हो गया। ये काम अवस्थापना निधि से होंगे। क्षेत्रीय पार्षद मोहम्मद शहजाद ने फीता काटकर शुभारंभ किया। क्षेत्रीय पार्षद और स्थानीय लोगों ने महापौर सुनीता वर्मा, नगर आयुक्त डा.अरविद चौरसिया और मुख्य अभियंता यशवंत कुमार द्वारा किए गए वादे को पूरा करने पर आभार व्यक्त किया।

गली निर्माण की उठी मांग

वार्ड संख्या-88 अंतर्गत मजीद नगर की गली नंबर छह के निर्माण की मांग को लेकर शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों ने कहा कि गली का निर्माण न होने से नाली का गंदा पानी सड़क पर भरा रहता है, जिससे बीमारी फैलने का डर है। नगर निगम अधिकारियों से मांग की है कि यह गली जल्द से जल्द बनवाकर समस्या से निजात दिलाई जाए।

परियोजना निदेशक को मिली पदोन्नति

परियोजना निदेशक, जिला ग्राम्य विकास अभिकरण भानु प्रताप सिंह समेत प्रदेश के उप्र प्रादेशिक विकास सेवा संवर्ग के 17 अधिकारियों को नवरात्र में पदोन्नति का तोहफा मिला है। नई तैनाती के आदेश अलग से जारी किए जाएंगे। अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह ने पदोन्नति के आदेश जारी किए। पदोन्नति पाने वालों में बुलंदशहर के पीडी सर्वेश चंद समेत अन्य अधिकारी शामिल हैं। पीडी भानु प्रताप सिंह ने गत सात जुलाई 2017 को मेरठ में कार्यभार संभाला था। वे तीन साल से अधिक मेरठ में तैनात रहे। पदोन्नति होने पर डीडीओ दिग्विजय नाथ तिवारी, परियोजना अर्थशास्त्री संजीव गोयल, सहायक विकास अधिकारी पंचायत रजपुरा ओंकार नाथ दूबे समेत अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों नैपाल सिंह, योगेंद्र कुमार व नवनीत आदि ने बुके प्रदान कर बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.