Move to Jagran APP

मेरठ : अपर मुख्‍य सचिव के पास पहुंचा विधायक के नाम से पत्र, बताया- एसपी सिटी के माफिया से है संबंध

मेरठ दक्षिण के भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर के लेटरपैड पर अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी से शिकायत करते हुए आरोप लगाया गया कि एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के माफिया से संबंध हैं। मामला प्रदेशस्तर पर गूंजा तो जांच बैठा दी गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 01:14 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 01:14 AM (IST)
मेरठ : अपर मुख्‍य सचिव के पास पहुंचा विधायक के नाम से पत्र, बताया- एसपी सिटी के माफिया से है संबंध
शिकायत करते हुए पत्र में एसपी सिटी पर आरोप लगाया गया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ दक्षिण के भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर के लेटरपैड पर अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी से शिकायत करते हुए आरोप लगाया गया कि एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के माफिया से संबंध हैं। मामला प्रदेशस्तर पर गूंजा तो जांच बैठा दी गई। पुलिस जांच में सामने आया कि विधायक के लेटरपैड पर जो भी लिखा गया वह फर्जी था। विधायक के फर्जी हस्ताक्षर किए गए थे। पड़ताल में यह भी सामने आया कि कुख्यात बदन सिंह बद्दो पर हुई कार्रवाई से क्षुब्ध होकर उसके गुर्गों ने यह कृत्य किया है।

prime article banner

नौ सितंबर को अपर मुख्य सचिव को विधायक सोमेंद्र तोमर की तरफ से अपने लेटरपैड पर एक शिकायत की गई। आरोप लगाया कि एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के माफिया से संबंध हैं। अपर मुख्य सचिव के आदेश पर मामले की जांच कराई गई। विधायक से बातचीत की गई। उन्होंने बताया कि इस प्रकार का कोई पत्र उनकी तरफ से नहीं भेजा गया है। विधायक के पीआरओ चिराग अग्रवाल ने मेडिकल थाने में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस जांच में सामने आया कि ढाई लाख के इनामी बद्दो पर एसएसपी और एसपी सिटी ने शिकंजा कसा है। ऐसे में उसके सहयोगियों ने फर्जी पत्र भेजकर सनसनी फैलाई है।

मीडियाकर्मी के नाम से भी की गई फर्जी शिकायत

दूसरी शिकायत मीडियाकर्मी की तरफ से की गई है। कुंज विहार कालोनी निवासी मीडियाकर्मी मुकुल तोमर ने बताया कि दो वर्ष पहले वह शास्त्रीनगर में रहता था। मीडिया से जुड़ा होने के कारण कुछ अपराधियों की भी जानकारी है। मुकुल का कहना है कि उसने एसएसपी और एसपी सिटी की कोई शिकायत नहीं की है। यह शिकायत बदन सिंह के गुर्गो ने की है। मुकुल ने भी अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया है।

इन्होंने कहा

विधायक और मीडियाकर्मी की शिकायत पर मेडिकल थाने में दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। दोनों की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई हैं। फर्जी शिकायत करने वालों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। -अजय साहनी, एसएसपी

हमारी तरफ से अपने लेटरपैड पर कोई शिकायत नहीं की गई है। जांच में सामने आया कि हमारे फर्जी हस्ताक्षर बनाकर शिकायत की गई थी। -सोमेंद्र तोमर, दक्षिण विधायक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.