Move to Jagran APP

मेरठ कलेक्‍ट्रेट में भाकियू ने जड़ा ताला तो बिजनौर में विधायक हिरासत में, मेरठ के आसपास जिलों में सपा, भाकियू और आप का हंगामा, तस्‍वीरें

कृषि विधेयक के विरोध व अन्य समस्याओं को लेकर सोमवार को सपा भाकियू व आप ने तहसील तथा जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन किया। जाम लगाने का भी प्रयास किया। बिजनौर में पुलिस ने सपा विधायक को हिरासत में ले लिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 09:05 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 09:05 PM (IST)
मेरठ कलेक्‍ट्रेट में भाकियू ने जड़ा ताला तो बिजनौर में विधायक हिरासत में, मेरठ के आसपास जिलों में सपा, भाकियू और आप का हंगामा, तस्‍वीरें
बिजनौर में विधायक को हिरासत में लेकर जाती पुलिस। जागरण

मेरठ, जेएनएन। कृषि विधेयक के विरोध व अन्य समस्याओं को लेकर सोमवार को सपा, भाकियू व आप ने तहसील तथा जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन किया। जाम लगाने का भी प्रयास किया। बिजनौर में पुलिस ने सपा विधायक को हिरासत में ले लिया। मेरठ में भाकियू ने कलक्ट्रेट के गेट पर ताला जड़ दिया। जानी क्षेत्र में शराब कांड को लेकर कांग्रेस ने भी पद यात्रा निकाली।

prime article banner

25 सितंबर को देशव्‍यापी किसान कर्फ्यू

मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन ने कलक्ट्रेट में धरना दिया। प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि विधेयक से किसान बर्बाद हो जाएगा। 25 सितंबर को देशव्यापी किसान कफ्र्यू का एलान किया। सपा ने तहसीलों में धरना-प्रदर्शन किया। कुछ कार्यकर्ताओं ने पीपीई किट पहनकर स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल उठाए।

बिजनौर में विधायक को लिया हिरासत में

बिजनौर में भाकियू और सपा ने प्रदर्शन किया। स्योहारा निवासी व नूरपुर से सपा विधायक हाजी नईम उल हसन करीब 25 कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए निकल पड़े। पुलिस ने विधायक व समर्थकों को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। वहां ज्ञापन लेने के बाद सभी को छोड़ दिया। बुलंदशहर में कृषि विधेयक के साथ अन्य मुद्दों को लेकर सपा, कांग्रेस, आप और किसान संगठन सड़क पर उतरे और प्रदर्शन किया। विधेयक का पुतला फूंका गया।

बागपत में जाम लगाने का प्रयास

बागपत में सपा ने सरकार विरोधी नारेबाजी कर जुलूस निकालकर जाम लगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने रोक दिया। भाकियू तथा आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर धरना दिया। सहारनपुर में सपा व भाकियू ने प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस ने भी विरोध जताया। शामली में सपा, भाकियू, आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। रालोद छात्रसभा ने भी धरना दिया।

मेरठ में कलेक्‍ट्रेट में ताला जड़ा

मेरठ में सपा ने प्रदर्शन किया। भाकियू ने कलक्ट्रेट में घुसने का प्रयास किया तो ताला लगा दिया गया। इस पर भाकियू ने भी अपना ताला जड़ दिया। बाद में ताला खुलवाया गया। धरना देकर डीएम को ज्ञापन सौंपा। जानीखुर्द के मीरपुर जखेड़ा गांव में शराब से तीन की मौत को लेकर कांग्रेस ने न्याय पद यात्रा निकाली। उन्हें कमिश्नरी आना था लेकिन पुलिस ने रास्ते में रोक दिया। पुलिस से नोकझोंक भी हुई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.