Move to Jagran APP

शराब पीने से मना करने पर बेटे ने पिता पर किया फायर, जानें फिर क्‍या हुआ

बागपत के ढिकोली गांव निवासी अंकुर पुत्र सुरेशपाल शराब का आदी है जबकि स्वजन उसे शराब पीने से मना करते है। आरोप है कि अंकुर शराब पीने के लिये स्वजनों से रोज रोज पैसे मांगता है जिससे घर मे विवाद बना रहता है।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 04:50 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 04:50 PM (IST)
शराब पीने से मना करने पर बेटे ने पिता पर किया फायर, जानें फिर क्‍या हुआ
शराब पीने से मना करने पर बेटे ने पिता पर किया फायर

बागपत, जागरण संवाददाता। ढिकोली गांव में शराब पीने से मना करने और शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने अपने पिता पर तमंचे से फायर झोंक दिया।जिसमें पिता बाल बाल बच गया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

loksabha election banner

यह है मामला

ढिकोली गांव निवासी अंकुर पुत्र सुरेशपाल शराब का आदी है, जबकि स्वजन उसे शराब पीने से मना करते है। आरोप है कि अंकुर शराब पीने के लिये स्वजनों से रोज रोज पैसे मांगता है जिससे घर मे विवाद बना रहता है।

बुधवार की देर शाम भी अंकुर ने स्वजन से शराब पीने के लिये पैसे मांगे। लेकिन पिता ने पैसे देने से इंकार कर दिया। आरोप है कि इसी से क्षुब्ध होकर अंकुर ने तमंचे से अपने पिता पर फायर झोंक दिया। जिसमें सुरेशपाल बाल बाल बच गये। पिता सुरेशपाल ने बेटे अंकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि आरोपित अंकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। आरोपित अंकुर पहले भी हत्या और चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

फौजी रामकुमार हत्याकांड : आरोपित जीजा-साले को भेजा गया जेल

बागपत, जागरण संवाददाता। फौजी रामकुमार की हत्या के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपित व उसके बहनोई को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। ग्राम बुढ़सैनी में गत नौ जनवरी को ग्राम प्रधान अजय यादव के तहेरे भाई एवं आर्मी के हेड क्लर्क रामकुमार उर्फ बबलू की सुरेंद्र शर्मा पक्ष ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके विरोध में बवाल हुआ था। सात नामजद व दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। 12 जनवरी को केस के मुख्य आरोपित अशोक शर्मा ने एसपी दफ्तर में आत्मसमर्पण किया था। थोड़ी देर बाद पुलिस ने शरण देने के आरोप में उसके बहनोई पुष्पेंद्र को गिरफ्तार किया था। बालैनी थाना प्रभारी कौशलेंद्र सिंह का कहना है कि गिरफ्तार आरोपित अशोक शर्मा घटना को अंजाम देकर तमंचे को बालैनी में हिडन नदी के पास फेंककर ऋषिकेश चला गया था। अशोक की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस का खोखा बरामद किया गया है। अशोक के बहनोई पुष्पेंद्र घटना की साजिश रचने में शामिल रहे तथा आरोपितों को शरण दी। दोनों आरोपितों को गुरुवार को अदालत में पेश किया। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.