Move to Jagran APP

भाजपा पार्षद के भाई ने सिपाही को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

नाइट क‌र्फ्यू में खुल रही कंफेक्शनरी की दुकान को बंद कराने गए सिपाही से बीजेपी पार्षद के भाई ने अभद्रता की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 08:20 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 08:20 PM (IST)
भाजपा पार्षद के भाई ने सिपाही को दी वर्दी उतरवाने की धमकी
भाजपा पार्षद के भाई ने सिपाही को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

मेरठ,जेएनएन। नाइट क‌र्फ्यू में खुल रही कंफेक्शनरी की दुकान को बंद कराने गए सिपाही से बीजेपी पार्षद के भाई ने अभद्रता करते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी दी। देर रात दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक हुई। हंगामा बढ़ने पर दारोगा भी पहुंच गए। उन्होंने दुकानदार व सिपाही को समझाकर शांत कर दिया। वर्दी उतरवाने की धमकी देने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

prime article banner

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नंगला बट्टू में बीजेपी पार्षद संजय सैनी के भाई राजू सैनी की दयाल प्रोविजन नाम से कंफेक्शनरी की दुकान है। सोमवार को रात 10 बजे के बाद भी राजू ने दुकान खोल रखी थी। फैंटम पर तैनात सिपाही विकास मलिक अपने साथ होमगार्ड को लेकर क्षेत्र में गश्त कर रहा था। उसी दौरान उन्होंने राजू सैनी को दुकान बंद करने के लिए कहा। इसी बात को लेकर विकास और राजू की कहासुनी हो गई। राजू ने अभद्रता करते हुए विकास व होमगार्ड को वर्दी उतरवाने व क्षेत्र से ड्यूटी दूसरी जगह लगवाने की धमकी दी। हंगामा बढ़ने पर दारोगा अविनाश राणा भी पहुंच गए। उन्होंने दोनों को समझाकर शांत करा दिया। पार्षद के भाई द्वारा सिपाही से अभद्रता का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह को वायरल वीडियो की जांच सौंपी गई है। जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

इन्होंने कहा-

मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। अगर इस तरह का वीडियो वायरल हो रहा है तो इसकी जांच होनी चाहिए। इसमें जो भी तथ्य सामने आएं, उन्हीं के अनुरूप कार्रवाई होनी चाहिए।

संजय सिंह सैनी, पार्षद, वार्ड 50


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.