Move to Jagran APP

मेरठ में घर में घुसकर चिकित्सक के सीने में मारी गोली, हुआ था मामूली विवाद

Shot to Doctor in Meerut मेरठ में सनसनी वारदात सामने आई है। एक डाक्‍टर को मामूली विवाद में पड़ोस के एक परिवार ने गोली मार दी। इसमें डाक्‍टर बूरी तरह घायल हो गए। इनके परिवार के कई सदस्‍य भी घायल हुए हैं।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 07:44 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 07:44 PM (IST)
मेरठ में घर में घुसकर चिकित्सक के सीने में मारी गोली, हुआ था मामूली विवाद
मेरठ में मामूली विवाद को लेकर डाक्‍टर को मारी गोली।

मेरठ, जेएनएन। घर के प्लास्तर के दौरान सामने वाले के यहां मसाला जाने पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। मारपीट, पथराव के दौरान हमलावरों ने घर में घुसकर चिकित्सक के सीने में गोली मार दी। उनकी मां, भाई और बहन भी घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में चिकित्सक को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के बुनकर नगर गली नंबर छह निवासी शाहआलम चिकित्सक हैं। उनका क्लीनिक श्याम नगर में है। बताया गया कि उनके दूसरी मंजिल पर बने मकान के प्लास्तर का काम चल रहा था। मंगलवार दोपहर बाद मसाला सामने रहने वाले यूनुस के घर में चला गया। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि यूनुस ने अपने भतीजे इरफान और राजा को बुला लिया और साथ आठ-दस युवक भी थे। इन सभी ने चिकित्सक के घर में घुसकर हमला कर दिया। मारपीट और पथराव शुरू हो गया। इसी बीच में किसी ने गोली चला दी, जो एक गोली चिकित्सक के सीने में लगी। जबकि एक गोली उनकी मां शहाना की बाजू को छूती हुई निकली। मारपीट में उनका भाई शाहने आलम और बहन तराना व हिना भी घायल हो गईं। दूसरे पक्ष के भी कई लोगों को चोट आई है।

पुलिस हमलावरों की कर रही तलाश

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में चिकित्सक को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि चिकित्सक के सीने में गोली लगी है। उनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही कुछ हमलावर फरार हैं। उनकी तलाश में भी दबिश दी जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हिरासत में लिए युवकों से हो रही पूछताछ

पुसिल ने हिरासत में लिए युवकों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले को लेकर इस घटना की पूरी कहानी पता कर रही है। साथ ही यह भी तलाश कर रही है कि कहीं इनका कोई पहले से विवाद तो नहीं था। आरोपितों की भी कुंडली खंगाली जा रही है। वहीं पुलिस ने इनके दबिश के लिए टीम बनाकर दबिश दे रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.