Move to Jagran APP

मेरठ के मवाना में मामूली कहासुनी को लेकर युवक को गोली मारी, गंभीर, एसपी भी पहुंचे

मेरठ के मवाना में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद एसपी देहात ने भी घटना की जानकारी ली और कार्रवाई के निर्देश दिए।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 02:56 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 02:56 PM (IST)
मेरठ के मवाना में मामूली कहासुनी को लेकर युवक को गोली मारी, गंभीर, एसपी भी पहुंचे
मवाना में मामूली सी कहासुनी के बाद एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के गांव मटौरा में रविवार को मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी। गर्दन और पीठ में गोली लगने से गंभीर हुए घायल युवक को मेरठ के जसवंत राय हास्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपित दो युवकों को हिरासत में लेकर थाने बैठा लिया है। एसपी देहात केशव मिश्रा ने सीओ उदय प्रताप सिंह के साथ गांव पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली और थाना प्रभारी को कार्यवाही के निर्देश दिए।

loksabha election banner

गांव निवासी अमित पुत्र देवेंद्र व मोहित पुत्र नरेश गांव के ही शिवम पुत्र जितेंद्र व अर्पण पुत्र सतेंद्र से सुबह लगभग आठ बजे कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। शिवम पक्ष ने मोहित पर दो राउंड फायर कर दिए, गर्दन व पीठ में गोली लगने से मोहित गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवा दिया, लेकिन स्वजन घायल को जसवंतराय अस्पताल में ले गए।

थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी है। आरोपित दोनों युवकों को मौके पर ही हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बाद में एसपी देहात केशव मिश्रा व सीओ उदय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे घटनाक्रम की जानकारी लेकर कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पायी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.