Move to Jagran APP

Shot In Saharanpur: सहारनपुर में दुकान के भीतर बैठे शामली निवासी व्‍यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर

Shot In Saharanpur सहारनपुर में बदमाशों का कहर थम नहीं रहा है। यहां नानौता में दुकान के अंदर बैठे शामली निवासी एक व्‍यापारी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली व्‍यापारी के सिर और दूसरी कूल्‍हे पर लगी है। हालत गंभीर बनी हुई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 02:45 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 02:45 PM (IST)
Shot In Saharanpur: सहारनपुर में दुकान के भीतर बैठे शामली निवासी व्‍यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर
सहारनपुर में दुकान के भीतर एक व्‍यापारी को गोली मार दी गई।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। Shot In Saharanpur सहारनपुर जिले में भी अपराधियों की करतूतें बढ़ती ही जा रही हैं। यहां नानौता में रविवार को दिन दहाड़े नकाबपोश हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों द्वारा दुकान पर बैठे सीमेंट व्यापारी को गोली मार दी। लोगों द्वारा व्यापारी को गंभीर अवस्था में सीएचसी ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश में जुट गई। क्षेत्र में वारदातों के चलते लोगों में आक्रोश पनप रहा है।

loksabha election banner

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

बताया जाता है कि जनपद शामली के थाना थाना भवन क्षेत्र के गांव उमरपुर निवासी 24 वर्षीय अभिषेक पुत्र विजयपाल की नानौता देवबंद रोड ब्लॉक कार्यालय के निकट सीमेंट की दुकान है। रविवार को भी वह प्रतिदिन की भांति दुकान खोल कर अपनी दुकान बैठा था। लगभग 12:45 बजे 5-6 बाइक पर नकाबपोश कुछ बदमाश आए। जिनमें चार-पांच बदमाशों के हाथों में धारदार हथियार थे। जबकि एक बाइक पर सवार दो बदमाश ने तमंचे से व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली उसके सिर में और एक गोली कूल्हे पर लगी। गोली चलते देख लोगों में दहशत फैल गया।

पुलिस तलाश रही बदमाशों को

बदमाश घटना को अंजाम देकर देवबंद की ओर फरार हो गए लोगों द्वारा तुरंत व्यापारी को गंभीर हालत में नानौता सीएचसी ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया इसी बीच स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ले कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना रंजिशन बताई जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.