मुजफ्फरनगर में समझौता नहीं करने पर भाइयों ने युवक को मारी गोली, गिरफ्तार

Shot In Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर में झगड़े के मामले में फैसला नहीं करने पर दो भाइयों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। मेरठ रैफर किए गए युवक की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Prem Dutt BhattPublish: Mon, 17 Jan 2022 11:15 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 11:15 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में समझौता नहीं करने पर भाइयों ने युवक को मारी गोली, गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। Shot In Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर जिले के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जीवना में फैसला नहीं करने पर दो भाइयों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। मेरठ रैफर किए गए युवक की हालत अब खतरे से बाहर है। पुलिस ने नामजद किए गए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के गांव जीवना निवासी अनिल पुत्र धर्म सिंह का भतीजा वितुल कुमार अपने एक साथी शिव कुमार के साथ दो दिन पूर्व पुरबालियान गांव में गया था। यहां दोनों ने मिलकर शराब का सेवन किया। तब शिवकुमार वितुल कुमार को पुरबालियान में नशे की हालत में अकेला छोड़कर घर आ गया था। इस पर वितुल के स्वजन ने शिव कुमार से विरोध प्रकट किया था और उससे मारपीट कर दी थी।

कार्रवाई की मांग

झगड़ा होने पर गांव में पहुंची डायल-112 पुलिस ने दोनों को समझा कर शांत कर दिया था। रविवार की सुबह मामले को लेकर शिव कुमार ने मंसूरपुर थाने में अनिल कुमार पक्ष के विरूद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जिसके चलते मंसूरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर देर शाम गांव में दबिश देकर आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। इस पर अनिल कुमार व उसका भाई सोनू देर रात्रि शिव कुमार के घर पहुंच गए।

मेरठ रेफर किया

यहां दोनों ने प्रकरण में फैसला करने का दबाव बनाया। शिवकुमार के इंकार करने पर दोनो ने शिवकुमार पर गोली चला दी जो उसके पेट में लगी। जिसे पुलिस ने मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया यहां से गंभीर अवस्था में उसे मेरठ रेफर किया गया है। मंसूरपुर इंस्पेक्टर सुशील कुमार सैनी ने घायल की हालत अब खतरे से बाहर है। शिवकुमार की तहरीर पर अनिल व सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Edited By Prem Dutt Bhatt

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept