Move to Jagran APP

मेरठ में जमीन बंटवारे को लेकर छोटे भाई ने बड़े को गोली मारी

मेरठ के गांव भटीपुरा निवासी ईश्वर सिंह ने अपनी 20 बीघा जमीन में से तीनों बेटों टीटू सतीश व सुभाष में 5-5 बीघा जमीन बांट दी थी। सतीश की मौत के बाद उसकी पत्नी को जमीन मिल गई। पिता के हिस्से की जमीन को लेकर विवाद था।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 03:44 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 03:44 PM (IST)
मेरठ में जमीन बंटवारे को लेकर छोटे भाई ने बड़े को गोली मारी
मेरठ में जमीन बंटवारे को लेकर छोटे भाई ने बड़े पर बरसाई गोलियां

मेरठ, जागरण संवाददाता। किठौर थानांतर्गत भटीपुरा गांव में जमीन बंटवारे को लेकर छोटे भाई ने बड़े पर गोलियां बरसा दीं। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही घायल को मेरठ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया। 

loksabha election banner

यह है मामला

पुलिस के अनुसार भटीपुरा निवासी ईश्वर सिंह के पास 20 बीघा जमीन थी। जिसमे से तीनों बेटे टीटू, सतीश व सुभाष में 5-5 बीघा जमीन बांट दी। सतीश की दुर्घटना में मौत के बाद उसकी पत्नी को जमीन मिल गई। पिता के हिस्से की 5 बीघा जमीन को लेकर सुभाष व टीटू में काफी समय से विवाद चला आ रहा है। मंगलवार को छोटे भाई सुभाष ने टीटू पर गोलियां बरसा दीं। एक गोली चेहरे पर लगने के कारण सुभाष घायल हो गया। कार्यवाहक थाना प्रभारी गिरीश यादव का कहना है कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला के सरेराह कुंडल लूटे

मेरठ, जागरण संवाददाता। मंगलवार को कॉलेज में बेटी को टीका लगवा कर लौट रही महिला के रेलवे रोड थाना क्षेत्र में कुंडल लूट लिये । बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। महिला ने बदमाशों के साथ हाथापाई भी की। उसके बाद बदमाश महिला को धक्का देकर फरार हो गए।

ज्‍वाला नगर गुप्ता कॉलोनी निवासी आशा तिवारी पत्नी अवधेश तिवारी मंगलवार को बेटी के साथ कॉलेज से लौट रही थी। आशा तिवारी ने बताया कि बेटी को कोविड-19 टीका लगवा कर कॉलेज से वापस घर आ रही थी। रेलवे रोड थाना क्षेत्र में पंजाब नेशनल बैंक के पास गली में बाइक सवार बदमाशों ने मां बेटी को रोक लिया। उसके बाद महिला के कानों के कुंडल की खींच लिए। महिला के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे नीचे गिरा लिया। मारपीट कर बदमाश महिला के कानों से कुंडल खींच ले गए। बदमाशों के चले जाने के बाद महिला ने शोर मचाया। महिला के दोनों कानों से खून बह रहा था। तभी महिला बेटी के साथ रेलवे रोड थाने पहुंची। महिला ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एएसपी सूरज राय ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.