Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में दुकानदार की हत्या, हिस्ट्रीशीटर ने मारी गोली, ग्रामीणों का हंगामा

मुजफ्फरनगर के गांव फुगाना में एक हिस्ट्रीशीटर ने दुकानदार प्रवेंद्र की गोली मारकर हत्‍या कर दी। आरोपित घटना के बाद मौके से फरार हो गया। दुकानदार की हत्या की सूचना पर सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने हंगामा कर घंटों शव को उठने नहीं दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 12:48 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 12:48 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में दुकानदार की हत्या, हिस्ट्रीशीटर ने मारी गोली, ग्रामीणों का हंगामा
मुजफ्फरनगर में दुकानदार की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। गांव फुगाना में हिस्ट्रीशीटर ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर दुकानदार को गोली मार दी। दुकानदार की मौके ही मौत हो गई। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने हंगामा कर घंटो शव को उठने नहीं दिया। पुलिस का कहना है कि चार दिन पूर्व हिस्ट्रीशीटर का दुकानदार से झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश में उसने घटना को अंजाम दिया।

loksabha election banner

यह है मामला

मंगलनवार सुबह करीब आठ बजे फुगाना थाना क्षेत्र के गांव फुगाना में एक हिस्ट्रीशीटर ने दुकान में घुसकर दुकानदार प्रवेंद्र पुत्र जगबीर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए पांच गोली मारी। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुकानदार की हत्या की सूचना पर सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने हंगामा कर मौके से घंटों शव को उठने नहीं दिया। आरोपित घटना के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

मुठभेड़ में शातिर बदमाश घायल, साथी फरार

मुजफ्फरनगर। ककरौली क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। शातिर बदमाश पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज बताए गए हैं। 

सोमवार की शाम को ककरौली पुलिस जटवाड़ा गंग नहर पटरी पर पुल के पास चेकिंग कर रही थी। सम्भलहेड़ा गंग नहर पटरी मार्ग की ओर से आ रहे दो बाइक सवार व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया तो वह अपनी बाइक मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायर किया तो गोली एक बदमाश के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। पुलिस ने जंगल में घंटों कांबिंग की, मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। गिरफ्तार बदमाश की पहचान सलीम पुत्र सालिम उर्फ रईसुद्दीन निवासी तिगरी कसौली थाना भोपा के रूप में हुई। पुलिस ने मौके से बाइक, एक तमंचा 12 बोर, दो कारतूस बरामद किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.