Move to Jagran APP

मेरठ में उधार के पांच सौ रुपये नहीं देने पर दुकानदार ने युवक पर किया हमला, आरोपित फरार

Shopkeeper attacked youth उधार के पांच सौ रुपये नहीं देने पर एक मेरठ में एक दुकानदार ने युवक पर सोमवार की रात को हमला कर दिया। इस हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 10:50 AM (IST)
मेरठ में उधार के पांच सौ रुपये नहीं देने पर दुकानदार ने युवक पर किया हमला, आरोपित फरार
मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के कुलंजन गांव में देर रात का है मामला।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Shopkeeper attacked youth मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के कुलंजन गांव में उधार के पांच सौ रूपये नहीं लौटाने पर सोमवार देर रात आरोपित दुकानदार ने युवक के सिर में ईंट व फावड़ा मारकर घायल कर दिया। स्वजन घायल को थाने लेकर पहुंचे। जहां, पुलिस ने उसका उपचार सीएचसी में करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

यह है मामला

कुलंजन गांव निवासी विकास पुत्र सुक्खे सैनी ने बताया कि उनके यहां डेयरी का काम है। वहीं, गांव निवासी युवक मोहल्ले में ही परचून की दुकान करता है। सोमवार देर रात वह घर की बैठक में बैठा था। आरोप है कि उसी दौरान दुकानदार आया और उधार दिए सामान के पांच सौ रूपये मांगने लगा। जब विकास ने दूध के पैसे में उक्त रूपये काटने की बात कही। इस पर आरोपित गाली-गलौज करने लगा। जब विकास ने विरोध किया तो आरोपित ने उसके सिर में ईंट और फावड़ा मारकर घायल कर दिया। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपित फरार हो गया। फिलहाल, घायल के स्वजन ने तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़ित को मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

घर में घुसकर विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास

मेरठ में दुस्साहस दिखाते हुए पड़ोसी ने घर में घुसकर विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित ने पिटाई कर दी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। जिन्हें देखकर आरोपित भाग निकला। विवाहिता के पति ने आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी। लेकिन वह नहीं मिला। लालकुर्ती थाना क्षेत्र कसेरुखेड़ा स्थित एक मोहल्ला निवासी विवाहिता के मुताबिक उसका पति टाइल्स लगाने का काम करता है। उसके पड़ोस में रहने वाला युवक विवाहिता पर गंदी नजर रखता है।

पुलिस करेगी कार्रवाई

सोमवार सुबह करीब ग्यारह बजे विवाहिता खाना बना रही थी। तभी आरोपित जबरन विवाहिता के घर में घुस गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। विवाहिता ने विरोध किया तो आरोपित ने उसकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। जिन्हें देखकर आरोपित फरार हो गया। इतने में विवाहिता का पति भी घर पहुंच गया। उसने तत्काल डायल-112 पर सूचना देने के बाद संबंधित थाने में तहरीर दी। लालकुर्ती इंस्पेक्टर अतर सिंह का कहना है कि शिकायत मिलने के तुरंत बाद ही आरोपित के घर दबिश दी गई थी। लेकिन वह नहीं मिला। तहरीर प्राप्त हो गई है, आरोपों की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे। उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.