Move to Jagran APP

दुकान में लगी आग, लाखों का माल जला

किठौर कस्बे में हापुड़ रोड पर मंगलवार देररात किराना की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग की लपटें उठती देख मौके पर अफरातफरी मच गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 09:24 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 09:24 PM (IST)
दुकान में लगी आग, लाखों का माल जला
दुकान में लगी आग, लाखों का माल जला

मेरठ, जेएनएन। किठौर कस्बे में हापुड़ रोड पर मंगलवार देररात किराना की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग की लपटें उठती देख मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक लाखों का माल जल चुका था।

prime article banner

किराना व्यापारी चमन ने बताया कि हापुड़ रोड पर उसका मकान है। जिसके निचले हिस्से में वह किराना का थोक व्यापार करता है, जबकि ऊपर वह परिवार सहित रहता है। बताया गया कि मंगलवार देर रात करीब ढाई बजे दुकान में किसी तरह आग लग गई। आग ने जब ऊपर मकान को अपनी चपेट में लेना शुरू किया तो चमन व उसके परिवार जागा। चमन ने बताया कि आग ने जीने को भी अपनी चपेट में ले लिया। वह परिवार सहित ऊपर ही फंस गए। शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने अग्निशमन दस्ते को सूचना दे दी। मोहल्लेवासियों बराबर के मकान की छत पर सीढ़ी लगाकर चमन व उसके परिवार को सुरक्षित निकाला। लोग दमकल वाहनों के पहुंचने से पहले ही आग बुझाने के लिए जुट गए। हालांकि दमकल कर्मियों के आने के बाद करीब दो र्घटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पाया जा सका। चमन पुत्र वसीयत ने बताया कि उसकी दुकान में परचून का सामान, दो फ्रिज, तेल सहित करीब 20 लाख रुपये का समान जल गया। वही मकान के रिहायशी हिस्से को भी नुकसान हुआ है।

- - - - - - -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.