Move to Jagran APP

पेरोल पर आए जैका गैंग के शूटर ने कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस को मिली चिता की राख

पेरोल पर आए जैका गैंग के शूटर बाबू ने कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गांव पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने गुमराह किया। पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची तो वह नहीं मिला। पुलिस को बिना बताए स्वजन ने आनन-फानन में किया अंतिम संस्कार।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 08:56 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 08:56 PM (IST)
पेरोल पर आए जैका गैंग के शूटर ने कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस को मिली चिता की राख
जैका गैंग के शूटर ने कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या।

बुलंदशहर, जेएनएन। जमालपुर गांव में पेरोल पर आए जैका गैंग के शूटर बाबू ने कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गांव पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने गुमराह किया। पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची तो वह नहीं मिला। इस बीच स्वजन ने आनन-फानन में उसका अंतिम संस्कार कर दिया। शमशानघाट पहुंची पुलिस को वहां से सिर्फ चिता की राख मिली।

loksabha election banner

कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र शर्मा ने बताया कि जमालपुर गांव निवासी बाबू पुत्र हरेंद्र स‍िंह दस दिन पहले पेरोल पर छूटकर गांव आया था। वह क्षेत्र के जयकुमार उर्फ जैका गैंग का सदस्य था और जैका का सगा साढू और चचेरा भाई भी था। जिसके चलते जैका उस पर काफी भरोसा करता था और जैका का दाहिना हाथ माना जाता था।

कुछ समय पूर्व थाना सलेमपुर पुलिस ने उसे डकैती के मामले में जेल भेजा था। बताया कि बाबू के गोली लगने की जानकारी मिलने पर जब वह जांच के लिए गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती होने का जानकारी देकर गुमराह कर दिया था। पुलिस जब श्मशानघाट पहुंची तो वहां राख पड़ी थी। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। जैका वर्तमान में जेल में बंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.