बाइक से पेट्रोल निकाल शकर ने खुद लगाई थी आग

टीपीनगर भोला रोड पर दो दुकानों में आग की घटना महज एक हादसा नहीं था

JagranPublish: Sun, 23 Jan 2022 08:18 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 08:18 AM (IST)
बाइक से पेट्रोल निकाल शकर ने खुद लगाई थी आग

मेरठ,जेएनएन। टीपीनगर भोला रोड पर दो दुकानों में आग की घटना महज एक हादसा नहीं था, बल्कि व्यापारी ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर दुकान के अंदर आग लगाई थी। परिवारिक कलह की वजह से व्यापारी ने यह आत्मघाती कदम उठाया था। स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया।

शुक्रवार देर रात टीपीनगर के भोला रोड पर व्यापारी शकर यादव की दो दुकानों में आग लग गई थी। आग की चपेट में आने से शकर यादव की जलकर मौत हो गई। चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस की जाच में सामने आया कि शकर यादव ने परिवारिक कलह की वजह से आत्महत्या की है। कलह के चलते उसका बेटा बुलंदशहर चला गया। घर पर पत्‍‌नी और बेटी मौजूद थी। इसी आक्रोश में शकर ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला। इसके बाद दुकान के अंदर जाकर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। दुकान का शटर भी अंदर से बंद कर लिया था। आग की लपटों में घिरे शकर ने बाद में खुद को बचाने का प्रयास किया। उससे दुकान का शटर नहीं खुल पाया, बल्कि पूरी दुकान के अंदर घूमता रहा और उल्टा गिर गया, तब तक दोनों दुकानों में भी आग अंदर तक पहुंच चुकी थी। स्वजन ने तहरीर नहीं दी है।

सेना के जवान से साइबर अपराधियों ने 45 हजार ठगे: महंगे दाम पर बाइक खरीदने का लालच देकर साइबर अपराधियों ने सेना के जवान से 45 हजार रुपये ठग लिए। रुपये कटने का मैसेज देखकर जवान ने संबंधित बैंक व थाने में शिकायत करने के बाद साइबर सेल में तहरीर दी। मूलरूप से तमिलनाडू के जिला मदुरई निवासी सैंथिल मुरुगन सदर बाजार क्षेत्र के सिटी स्टेशन के समीप नाइन इंजीनियरिग रेजिमेट में तैनात है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ओएलएक्स पर बाइक बेचने की पोस्ट की थी। जिसे देखकर साइबर ठगों ने सैंथिल से संपर्क किया। उन्होंने महंगे दामों में बाइक खरीदने का लालच देकर जवान को अपनी बातों में फंसा लिया। इसके बाद अपराधियों ने पेमेट भेजने का लालच देकर जवान के मोबाइल नंबर पर एक लिंक भेज दिया। जैसे ही उन्होंने लिंक पर क्लिक किया तो जवान के खाते से चार से पांच बार में खाते से 45 हजार रुपये कट गए। सैंथिल ने रेजिमेट के अधिकारियों को सूचना देने के बाद बैंक व सदर बाजार थाने में तहरीर दी। साइबर सेल प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले का जल्द राजफाश कर दिया जाएगा।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम