खंडहर मकान से बरामद की चोरी की सात बाइक

मवाना सीओ उदय प्रताप सिंह ने रविवार को थाने में आहूत पत्रकार वार्ता में नगर के भैंसा रोड पर गिरफ्तार तीन बाइक चोरों के मामले का राजफाश किया। बताया कि पकड़े गए तीन बाइक चोरों की निशानदेही पर चोरी की आठ बाइके बरामद की गईं हैं।

JagranPublish: Sun, 05 Dec 2021 09:07 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 09:07 PM (IST)
खंडहर मकान से बरामद की चोरी की सात बाइक

मेरठ, जेएनएन। मवाना सीओ उदय प्रताप सिंह ने रविवार को थाने में आहूत पत्रकार वार्ता में नगर के भैंसा रोड पर गिरफ्तार तीन बाइक चोरों के मामले का राजफाश किया। बताया कि पकड़े गए तीन बाइक चोरों की निशानदेही पर चोरी की आठ बाइके बरामद की गईं हैं।

सीओ ने बताया कि थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने अपनी टीम के साथ शनिवार को चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान मेरठ रोड स्थित चौकी बस स्टैंड के पास भैंसा रोड पर रवि पुत्र सुनील कुमार व अजय पुत्र वीर सिंह निवासी ग्राम कालंद थाना सरधना तथा महताब पुत्र तरीकत अली निवासी ग्राम पिठलोकर थाना सरधना को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। थाने लाकर की पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर भैसा रोड स्थित खंडहर मकान से सात चोरी की अन्य बाइकें बरामद की गई। बरामद बाइक में से तीन मोटरसाइकिल मवाना से चोरी की गई व एक बाइक थाना साहिबाबाद क्षेत्र से, एक बाइक थाना पल्लवपुरम क्षेत्र व एक बाइक थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर क्षेत्र व एक थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर क्षेत्र से चोरी की गई थी। बाइक चोर शातिर किस्म के अपराधी हैं, जो एक जनपद में एक घटना कर फरार हो जाते है व अन्य जनपद में जाकर चोरी की घटना को अंजाम देते है। इनके अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। बाइक चोरों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

चलती कार में लगी आग

सरूरपुर : मेरठ-करनाल हाईवे पर रविवार शाम सीएनजी किट लगी कार में अचानक आग लग गई। चालक ने कूदकर जान बचाई।

चौकी प्रभारी जावेद हुसैन ने बताया कि रविवार शाम करीब सात बजे कार सवार मेरठ से शामली जा रहा था। जैसे ही उसकी कार कक्केपुर चौराहे के पास पहुंची तो कार में आग लग गई। चालक ने कार को साइड में लगा कूदकर जान बचाई। कार चालक शामली के किसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। सूचना पर फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। खबर लिखे जाने तक कार चालक का नाम व पता नहीं चल सका है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept