Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम में मौत का राज अनसुलझा, विसरा सुरक्षित

शास्त्रीनगर एल ब्लाक में बंद कमरे में मिले युवक के शव का रहस्य अभी बरकरार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने फोरेंसिक जाच के लिए विसरा सुरक्षित रख दिया है। स्वजन ने भी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 01:39 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 01:39 AM (IST)
पोस्टमार्टम में मौत का राज अनसुलझा, विसरा सुरक्षित
पोस्टमार्टम में मौत का राज अनसुलझा, विसरा सुरक्षित

मेरठ, जेएनएन। शास्त्रीनगर एल ब्लाक में बंद कमरे में मिले युवक के शव का रहस्य अभी बरकरार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने फोरेंसिक जाच के लिए विसरा सुरक्षित रख दिया है। स्वजन ने भी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। उन्होंने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। पुलिस का मानना है कि अत्यधिक शराब पीने से युवक की मौत हुई है। उसका पत्नी से विवाद चल रहा था। उसी परेशानी में आकर अत्यधिक शराब का सेवन कर रहा था।

loksabha election banner

मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में निर्दोष गौतम पुत्र आरपी गौतम रहता था। निर्दोष और उसकी पत्नी मंजू में कई दिनों से विवाद चल रहा था। निर्दोष को घर पर अकेले छोड़कर मंजू मायके में आगरा चली गई थी। निर्दोष की बहन अंजलि ने बताया कि भाई और भाभी का मकान बेचने को लेकर विवाद चल रहा था, जबकि मकान निर्दोष की मामी का है। उसने निर्दोष को अपना बेटा मानकर मकान में रखा हुआ था। मंजू इसी मकान को बेचने के लिए दबाव बना रही थी। मंगलवार को अंजलि मेरठ पहुंची तो पाया कि मकान के अंदर निर्दोष का गला हुआ शव पड़ा था। अंजलि ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया।

इंस्पेक्टर संतशरण का कहना है कि विसरा की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। अभी तक जाच में सामने आया कि अत्यधिक शराब पीने से निर्दोष की मौत हुई है। यदि परिवार के लोग तहरीर देंगे तो पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.