Move to Jagran APP

बागपत में दूसरी बीवी ने शौहर का तीसरा निकाह रुकवाया, कोतवाली में खूब हुआ हंगामा

शौहर का तीसरा निकाह दूसरी बीवी ने अपने मायकेवालों के साथ मिलकर रुकवा दिया। इसको लेकर उनके साथ मारपीट की गई। कोतवाली से शौहर को छोड़ने व पुलिसकर्मी के अपशब्द बोलने पर महिला के मायकेवालों ने कोतवाली में हंगामा कर पुलिस को खरी-खोटी सुनाई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 07:55 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 07:55 PM (IST)
बागपत में दूसरी बीवी ने शौहर का तीसरा निकाह रुकवाया, कोतवाली में खूब हुआ हंगामा
कोतवाली से दूल्हे को छोड़ने व पुलिसकर्मी के अपशब्द बोलने पर हुआ बखेड़ा।

बागपत, जेएनएन। शौहर का तीसरा निकाह दूसरी बीवी ने अपने मायकेवालों के साथ मिलकर रुकवा दिया। इसको लेकर उनके साथ मारपीट की गई। कोतवाली से शौहर को छोड़ने व पुलिसकर्मी के अपशब्द बोलने पर महिला के मायकेवालों ने कोतवाली में हंगामा कर पुलिस को खरी-खोटी सुनाई।

prime article banner

यह है मामला

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के युवक ने बताया कि उनकी बहन का निकाह खेकड़ा थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ छह साल पूर्व हुआ था। बाद में पता चला था कि बहनोई ने जम्मू-कश्मीर की युवती से पहले ही निकाह कर रखा है। जिनके एक बेटी भी है। उनकी बहन से धोखाधड़ी से निकाह किया गया है। थोड़े दिन बाद ही बहन को ससुरालीजन प्रताड़ित करने लगे थे। मामला अदालत में विचाराधीन है।

आरोप है कि बहनोई रविवार को तीसरा निकाह रचाने के लिए बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बरात लेकर पहुंच गए। जानकारी मिलने पर वह अपनी बहन व अन्य स्वजन के साथ निकाह समारोह में पहुंचे और बहनोई की करतूत की पोल खोली तो उनके साथ मारपीट की गई। पुलिस मौके पर पहुंची और बहनोई (दूल्हे) समेत कई लोगों को कोतवाली ले आई, लेकिन सेटिंग कर थोड़ी देर बाद ही छोड़ दिया गया। उनके विरोध करने पर पुलिस ने बहनोई को दोबारा पकड़ा। वहीं दूल्हे का कहना है कि उसका पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। उधर कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पर लगाए गए आरोप निराधार है।

रुपये लेने व गाली-गलौज की वीडियो डिलीट करने का आरोप

पीड़ित स्वजन का आरोप है कि पुलिस ने दूल्हे पक्ष से रुपये लिए। विरोध करने पर पुलिसकर्मी ने उनके साथ गाली-गलौज कर अपशब्द कहें। जिसकी उनके द्वारा मोबाइल से वीडियो बनाई गई। बाद में पुलिस ने उनसे जबरन मोबाइल लेकर वीडियो डिलीट की।

मुंह से बोला था तलाक, लेकिन लिखापढ़ी में नहीं हुआ

पीड़ित महिला का कहना है कि शौहर ने एक कमरे में उनके सामने तीन बार तलाक बोला था, लेकिन लिखापढ़ी में कोई तलाक नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.