Move to Jagran APP

बागपत में एसडीएम ने तोड़ा स्‍कूल का ताला, अभिभावक बोले यह काम करोगे तो बच्‍चे नहीं जाएंगे स्‍कूल

उत्‍तर प्रदेश के बागपत जनपद में एसडीएम तहसीलदार और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम एक स्‍कूल पर पहुंच गई। और उस स्‍कूल का ताला तोड़ दिया। इधर लोगों ने विरोध कर अधिकारियों पर आरोप लगया कि उनके बच्‍चों का भविष्‍य अधिकारी खराब कर रहे हैं ।

By Himanshu DiwediEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 08:13 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 08:13 PM (IST)
बागपत में एसडीएम ने तोड़ा स्‍कूल का ताला, अभिभावक बोले यह काम करोगे तो बच्‍चे नहीं जाएंगे स्‍कूल
बागपत में एसडीएम ने तोड़ा स्‍कूल का ताला ।

बागपत, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बागपत जनपद में एसडीएम, तहसीलदार और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम एक स्‍कूल पर पहुंच गई। और उस स्‍कूल का ताला तोड़ दिया। अधिकारियों ने स्‍कूल की सभी व्‍यवस्‍था को देखा और अपने काम से संबंधित सभी व्‍यवस्‍थाओं को दुरुस्त भी किया। इधर, बच्‍चों के अभिभावक विरोध कर रहे थे। लोगों का कहना है कि अधिकारी बच्‍चों के भविष्‍य से खिलवाड़ कर रहे हैं। ये बच्‍चों के भविष्‍य को खराब कर देंगे।

loksabha election banner

यह है पूूूूरा मामला 

मामला सर्वोदय पब्लिक स्‍कूल टटीरी का है, जहां का ताला तोड़ा गया है। अधिकारियों और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का कहना है कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए जगह-जगह पर ठहराव के लिए क्‍वारंटइन सेंटर बनाया जा रहा है। मरीजों को यहां रखकर इनका बेहतर तरीके से उपचार कर कोरोना को जिले से खत्‍म करने का प्रयास किया जा रहा है। इसी के संबंध में यहां भी कोरोना के मरीजों को रखने की योजना बनाई गई है। इसी संबंध में यहां का ताला तोड़ा गया है।

लोगों का क्‍या है कहना

लोगों को जबसे इस बात का पता चला है कि कोरोना के मरीज इस स्‍कूल में रहेंगे। वे अपने बच्‍चों की पढ़ाई के लिए चिंतित हैं। अभिभावकों का कहना है कि यदि यहां पर मरीजों को रखा गया तो बच्‍चे पढ़ाई करने कहां जाएंगे। अभिभावकों ने चेतावनी दी है कि यदि वे यहां पर मरीजों को रखेंगे तो वे खुद ही बच्‍चों को स्‍कूल नहीं भेजेंगे। साथ ही अधिकारियों पर आरोप भी लगाया है कि छात्रों के जिंदगी से खिलवाड़ किया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.